Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

राजस्थान चुनाव से ठीक पहले भाजपा के लिए आई बुरी खबर, जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। राजस्थान में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां विधानसभा चुनाव से 23 दिन पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) तगड़ा झटका लगा है।

दौसा से सांसद हरीश मीणा ने बीजेपी छोड़ इस बार कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। अशोक गहलोत और सचिन पायलट की मौजूदगी में मीणा ने बुधवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

मीणा राजस्थान के डीजीपी रह चुके हैं। साथ ही उनके नाम लंबे समय तक राजस्थान का डीजीपी होने का भी रिकॉर्ड है। वे साल 2014 में चुनाव से ठीक पहले भाजपा से जुड़े थे।

आपको बता दें कि नमो नारायण कांग्रेस के दिग्गज नेता हैं। 2014 में हरीश मीणा ने बीजेपी ज्वाइन कर सबको हैरान कर दिया था। बाद में चुनाव में नमो नारायण और छोटे भाई हरीश मीणा का मुकाबला हुआ था जिसमे नमो को हार का सामना करना पड़ा था।

प्रादेशिक

कोलकाता एयरपोर्ट पर CISF के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

कोलकाता। कोलकाता एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एयरपोर्ट के गेट नंबर 5 के पास वॉच टावर पर गोलियां चलने की आवाज सुनाई पड़ने के बाद लोगों ने देखा कि सिपाही की गर्दन में गोली लगी है। कांस्टेबल को एयरपोर्ट के पास एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक जवान की पहचान सी विष्णु (25) के रूप में हुई है। वह 2022 में सीआईएसएफ में भर्ती हुआ था। वह मूल रूप से तेलंगाना का रहने वाला था।

इस घटना के बाद एयरपोर्ट परिसर पर स्थिति तनावग्रस्त है। सीआईएसफ के शीर्ष अधिकारी स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल, इस आत्महत्या के पीछे की वजह तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि पूरी कहानी पता चल सके।

Continue Reading

Trending