Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

व्यवसाय और दर्शकों को कभी ध्यान में नहीं रखती : कल्कि

Published

on

मुंबई,बॉलीवुड,फिल्मनिर्माण,मार्गेरिटा-विद-स्ट्रॉ,सिनेमा,अंतर्राष्ट्रीय,कल्कि

Loading

मुंबई | बॉलीवुड मौजूदा समय में फिल्मनिर्माण में भले ही व्यवसाय को ज्यादा महत्ता मिल गई हो, लेकिन अभिनेत्री कल्कि कोचलिन का कहना है कि वह फिल्म के व्यवसाय को और ना ही दर्शकों दिमाग में रखकर कोई फिल्म नहीं करतीं।। कल्कि ‘मार्गेरिटा विद स्ट्रॉ’ फिल्म में नजर आएंगी।

यह पूछने पर कि वह अपने वाली फिल्म के व्यावसायिक पहलू को किस तरह देखती हैं, कल्कि ने कहा, “मैं कभी व्यवसाय और दर्शकों को दिमाग में नहीं रखती। मैं अपनी पटकथा और कड़ी मेहनत में यकीन रखती हूं। मुझे नहीं लगता कि यह फिल्म मुंबई के दर्शकों या समारोहों के दर्शकों के लिए है, अगर ऐसा है, तो बतौर कलाकार आप असफल होंगे।” उन्होंने कहा, “मैं अपना काम दिल से करती हूं। मैं बुद्धिजीवी सिनेमा पसंद करती हूं।” सोनाली बोस निर्देशित ‘मार्गेरिटा विद स्ट्रॉ’ 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी।

यह फिल्म कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सवों में जा चुकी है। कल्कि ने बताया कि फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म में कल्कि ने मानसिक पक्षाघात से पीड़ित लड़की का किरदार निभाया है। फिल्म में जीवन की सामान्य गतिविधियों के साथ उसका संघर्ष दिखाया गया है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending