Connect with us

मनोरंजन

‘भाभी जी घर पर हैं’ की अनीता भाभी हुईं प्रेग्नेंट, पति की तस्वीर देखकर दंग रह जाएंगे आप!

Published

on

मुंबई। छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो भाभी जी घर पर हैं से मशहूर हुईं सौम्या टंडन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। सुर्खियां बटोरने की वजह बेहद खास है। सौम्या प्रेग्नेंट हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

सौम्या ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा, Woke up feeling like a magician today, feel like a superhero without a cape most days now, filled with blessing and godliness. Constantly excited by the buzzing in my head and the sudden pump of hormones; this promises to be a fascinating ride. The big news-I’m PREGNANT and trying to soak in every moment of it! Need your best wishes throughout.

 

आपको बता दें कि सौम्या इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने फैंस के लिए समय-समय पर फोटोज शेयर करती रहती हैं।गौरतलब है कि सौम्या टंडन, भाभी जी घर पर हैं शो के साथ शुरुआत से जुड़ी हुई हैं।

शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया जाता है। इस शो में उनके अलावा आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्रा), रोहिताश गौड़ (मनमोहन तिवारी) और शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाभी) मुख्य भूमिकाओं में हैं।

मनोरंजन

पुलवामा हमले पर विक्की कौशल ने दिया बड़ा बयान, कह दी ये बड़ी बात

Published

on

मुंबई। 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफीले पर हुए आतंकी हमले पर उरी फिल्म के अभिनेता विक्की कौशल ने दुखद बताया है। आपको बता दें कि इस हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे।

विक्की ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा, “यह मानव जीवन का बहुत बड़ा नुकसान है। अगर हम किसी भी तरीके से शहीदों के परिवारों का समर्थन कर सकते हैं, तो एक समाज को तौर पर यह हमारी तरफ से बहुत बड़ा योगदान होगा। पूरी घटना को भूलना या माफ नहीं करना चाहिए।”

अभिनेता ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) और 48 आवर फिल्म प्रोजेक्ट द्वारा आयोजित एक्ट फेस्ट के अंतिम दिन यह टिप्पणी की।

अभिनेत्री कुबरा सैत ने भी हमले की निंदा की और लोगों से मानवता के प्रति दयालु होने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, “फिल्म बिरादरी एकजुट होकर कह रही है, जो हुआ गलत हुआ। यह बेहद दिल दुखाने और चौंकाने वाला मामला है।”

उन्होंने कहा, “मैं किसी भी तरह से आतंकवाद का समर्थन नहीं करूंगी, खासकर जब आतंकवाद आस्था का मुखौटा पहने हुए है। मैं ऐसी नहीं हूं जो इससे सहमत हो। समय की मांग है कि हम सभी को एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान बनाए रखना चाहिए।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending