Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दीपिका और उनकी ननद एक दूसरे को देखना तक नहीं करती पसंद, वजह जानकर दंग रह जाएंगे!

Published

on

Loading

मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों शादी के लिए इटली भी पहुंच चुके हैं।

दोनों की शादी में अब महज कुछ ही घंटों का समय बचा है ऐसे में सारे रिश्तेदार एक के बाद एक वेडिंग डेस्टिनेशन लेक कोमो पर पहुंच रहे हैं।

दीपिका और रणवीर की शादी के मौके पर आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका और उनकी ननद में आपस में बिल्कुल नहीं बनती।

आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह की कजिन बहन सोनम कपूर की। दीपिका और सोनम ने अपने करियर की शुरुआत एक साथ की थी।

जहां एक ओर दीपिका की फिल्म ओम शांति ओम बॉक्स ऑफिस पर ब्लाकबस्टर साबित हुई वहीं सोनम कपूर की फिल्म सांवरिया बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई।

गौरतलब है कि साल 2007 में दोनों फिल्म एक साथ दिवाली के मौके पर रिलीज हुईं थी। यह पहला मौका था जब बॉक्स ऑफिस पर दो इतनी बड़ी फिल्म टकराई थी। शायद यही वजह है कि दीपिका और सोनम में कैट फाइट स्टार्ट हो गई जो आज भी चलती है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending