Connect with us

मनोरंजन

दीपिका और उनकी ननद एक दूसरे को देखना तक नहीं करती पसंद, वजह जानकर दंग रह जाएंगे!

Published

on

मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों शादी के लिए इटली भी पहुंच चुके हैं।

दोनों की शादी में अब महज कुछ ही घंटों का समय बचा है ऐसे में सारे रिश्तेदार एक के बाद एक वेडिंग डेस्टिनेशन लेक कोमो पर पहुंच रहे हैं।

दीपिका और रणवीर की शादी के मौके पर आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका और उनकी ननद में आपस में बिल्कुल नहीं बनती।

आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह की कजिन बहन सोनम कपूर की। दीपिका और सोनम ने अपने करियर की शुरुआत एक साथ की थी।

जहां एक ओर दीपिका की फिल्म ओम शांति ओम बॉक्स ऑफिस पर ब्लाकबस्टर साबित हुई वहीं सोनम कपूर की फिल्म सांवरिया बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई।

गौरतलब है कि साल 2007 में दोनों फिल्म एक साथ दिवाली के मौके पर रिलीज हुईं थी। यह पहला मौका था जब बॉक्स ऑफिस पर दो इतनी बड़ी फिल्म टकराई थी। शायद यही वजह है कि दीपिका और सोनम में कैट फाइट स्टार्ट हो गई जो आज भी चलती है।

मनोरंजन

ड्रीम गर्ल ने 10वें दिन किया जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पहले हफ्ते में शानदार कलेक्शन करने वाली ड्रीम गर्ल की कमाई में शनिवार को बड़ा उछाल देखने को मिला।

फिल्म ने अपने दूसरे शनिवार को लंबी छलांग लगाते हुए 9.10 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 86.60 करोड़ हो गया है।

छोटे शहर पर बनाई गई इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म देखने के बाद लोग आयुष्मान खुराना की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

शनिवार की शानदार कमाई के बाद फिल्म के 100 करोड़ क्लब में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ गई हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक फिल्म सोमवार तक 100 करोड़ का आंकड़ा बॉक्स ऑफिस पर आसानी से पार कर लेगी।

आपको बता दें कि इससे पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। अगर ड्रीम गर्ल भी इस क्लब में शामिल होती है तो यह आयुष्मान के करियर की बड़ी उपलब्धि होगी।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending