Connect with us

मनोरंजन

रणवीर सिंह इस अनोखे अंदाज में लेकर जाएंगे बारात, जानिए कैसे होगी एंट्री

Published

on

बॉलीवुड के गलियारे में शादी का सीजन शुरू हो गया है। लंबे इंतजार के बाद 14 नवंबर को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शादी कर रहे हैं। इस शादी को लेकर फैंस से बॉलीवुड तक काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

पिछले दिनों अपनी शादी के लिए ये कपल इटली के लिए रवाना हो गई। इसी बीच इनकी शादी की एक और अपडेट सामने आई है। कहा जा रहा है कि रणवीर अपने बारात को यादगार बनाने के लिए सी-प्लेन से एंट्री करेंगे।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

जानकारी के मुताबिक – ये प्लेन 14 सीटर होगी। जिसमें उनकी फैमिली और फ्रेंड्स भी होंगे। आपको बता दें कि दीपिका-रणवीर इटली के लेक कोमो में सात फेरे लेंगे।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

दीपिका-रणवीर 14 नवंबर को साउथ इंडियन रीति रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे और अगले दिन वो नॉर्थ इंडियन रीति रिवाजों से एक दूसरे के साथ फेरे लेंगे। दोनों 21 नवंबर को बेंगलुरु में और 28 को मुंबई में रिसेप्शन होगा।

मनोरंजन

55 साल की उम्र में गोविंदा ने की दोबारा शादी, बेटी भी थी मौजूद

Published

on

मुंबई। लंबे समय से फिल्मों से दूर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इन दिनों सुर्खियों में हैं। गोविंदा ने 55 साल की उम्र में दोबारा शादी कर ली है। चौंक गए न? दरअसल, गोविंदा ने दूसरी शादी किसी और से नहीं बल्कि अपनी पत्नी से ही की है।

हाल ही में गोविंदा द कपिल शर्मा शो में नजर आए। इस दौरान गोविंदा ने जमकर मस्ती मजाक किया तो वहीं साथ ही सेट पर ही दोबारा शादी भी कर ली।

आपको बता दें कि गोविंदा की बेटी टीना आहूजा का एक गाना रिलीज हुआ है। गाने को गजेन्द्र वर्मा ने आवाज दी है और ऑनस्क्रीन टीना के साथ नजर भी आ रहे हैं। ऐसे में गोविंदा अपनी बेटी के गाने का जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं।

द कपिल शर्मा शो में गजेन्द्र वर्मा, टीना के साथ ही गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता पहुंचे। ऐसे में शो के बीच में गोविंदा ने पत्नी सुनीता की मांग में दोबारा सिंदूर भरकर शादी कर ली। गोविंदा और सुनीता का ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending