Connect with us

मनोरंजन

दीपिका-रणवीर की शादी का कार्ड नहीं मिलने पर कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग

Published

on

बॉलीवुड के गलियारे में शादी का सीजन शुरू हो गया है। लंबे इंतजार के बाद 14 नवंबर को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शादी कर रहे हैं। इस शादी को लेकर फैंस से बॉलीवुड तक काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है। लेकिन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने शादी के बारे में ऐसा खुलासा किया हैं।  इस खुलासे से हर कोई हैरान है।

दरअसल, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर वरुण धवन करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के 6वें सीजन में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। करण ने कैटरीना से जब रणवीर-दीपिका की शादी का कार्ड मिलने पर सवाल किया तो उनका जवाब हैरान कर देने वाला था। कैटरीना ने कहा कि ‘वो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के कार्ड का इंतजार कर रहीं हैं, लेकिन उन्हें पता है कि शादी का कार्ड नहीं मिलेगा।’

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

आपको बता दें कि दीपिका और कटरीना में दूरियों का सिलसिला उस समय शुरू हुआ जब रणबीर और दीपिका रिलेशनशिप में थे। माना जाता है कि रणवीर-कैटरीना के बीच नजदीकियां बढ़ने के कारण दीपिका और रणबीर का ब्रेकअप हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंद एल राय ‘जीरो’ के लिए दीपिका और कटरीना को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन दोनों एक्ट्रेस इस बात के लिए तैयार नहीं हुईं। बाद में अनुष्का शर्मा को फाइनल किया गया।

मनोरंजन

‘बाला’ के बाद अब इस फिल्म के साथ आ रहे हैं आयुष्मान खुराना, शूटिंग हुई पूरी

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना और टीम ने आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आयुष्मान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म रैप’ लिखा हुआ था। यह हिट फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की दूसरी किस्त है जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है। इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं जो इससे पहले आयुष्मान के साथ ‘बधाई हो’ में काम कर चुके हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending