Connect with us

मनोरंजन

ये हैं टीवी दुनिया के टॉप विवादित सीरियल, आखिरी नंबर कर चुका है सारी हदें पार

Published

on

बॉलीवुड की ही तरह छोटे पर्दे की भी अपनी अलग दुनिया है। हम रोजाना अलग अलग तरह के ढेरों सीरिअल्स टीवी पर देखते हैं। इनमें से कुछ शो तो हमें खूब पसंद आते हैं और हम उन शो को देखने के लिए टीवी पर टाइम से पहले ही बैठ जाते हैं। लेकिन कुछ शो ऐसे होते हैं, जिनकी कहानी इतनी बेकार होती हैं कि वो शो कब आता है और कब चल जाता है इस बात का पता नहीं चलता है। आज हम आपको बताएंगे टीवी के कुछ ऐसे शोज के बारे में –

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

सिलसिला बदलते रिश्तों का – ये शो कलर्स टीवी पर आता है। इसमें एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को बोल्ड तरीके से दिखाया गया है। जिसके कारण जनता इससे खासा नाराज है और कई बार इसे बंद करने की मांग कर चुकी है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

स्प्लिट्सविला – एमटीवी का ये शो आप परिवार के साथ नहीं देख सकते। इसमें प्यार, नफरत और बाकि चीजें खुल्लम खुल्ला होती है जिसकी वजह से हमेशा विवादों में रहता है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

जोधा अकबर – ये टीवी सीरियल लोगों का फेवरेट था। लेकिन इसकी कहानी को लेकर कुछ धार्मिक संगठनों ने आपत्ति उठाई थी।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

बिग बॉस – ये शो बिग ब्रदर का देसी वर्जन है। इसमें लड़ाई, झगड़ा, रोमांस सब कुछ होता है जिसकी वजह से ये विवादों में रहता है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

पहरेदार पिया की – इस शो में कुछ अलग करने की कोशिश की गयी। इसमें बाल विवाह और अपने से दोगुनी उम्र की लड़की के साथ रोमांस दिखाया जा रहा था। इसलिए ये शो बहुत जल्द बंद हो गया था।

मनोरंजन

दूसरे दिन ‘लव आज कल’ की कमाई में आई भारी गिरावट, इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। वैलेंटाइन डे मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ की कमाई में दूसरे दिन भारी गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने शनिवार को 8.01 करोड़ का बिजनेस किया।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 20.41 करोड़ हो गया है। कलेक्शन के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किए हैं। आमतौर पर शनिवार के दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलता है लेकिन फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन मेकर्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

अगर रविवार के दिन भी फिल्म का कलेक्शन नहीं बढ़ता है तो यह कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकती है।

बता दें कि लव आज कल को लोगों का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। क्रिटिक्स को भी यह फिल्म प्रभावित नहीं कर सकी है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

इम्तियाज इससे पहले इसी नाम की 2009 में फिल्म बना चुके हैं। इस फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending