Connect with us

मनोरंजन

बिग बॉस 12: श्रीसंत ने ज्योतिषी से पूछा क्या भारत के लिए कभी खेल पाउंगा? मिला ये जवाब!

Published

on

मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 शुरुआती दिनों में टीआरपी के मामले में पिछड़ने के बाद अब दमदार वापसी कर चुका है। बिग बॉस का यह सीजन अब और भी ज्यादा रोचक होता चला जा रहा है।

हर बार की तरह इस सीजन में भी मेहमानों का घर में आना जाना लगा हुआ है। इसी कड़ी में गुरुवार को मशहूर न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी बिग बॉस के घर पहुंचे।

संजय को अपने बीच पाकर घरवाले अपना भविष्य जानने के लिए काफी उत्सुक हो गए। इस बीच जुमानी ने श्रीसंत से कहा कि इस साल गुड न्यूज मिलने वाली है इस पर श्रीसंत ने जुमानी से पूछा कि क्या वह फिर कभी इंटरनेशनल क्रिकेट खेल पाएंगे?

इसके जवाब में जुमानी ने कहा- वे क्रिकेट की बजाय क्रिएटिव फील्ड पर फोकस करें। बता दें कि श्रीसंत पिछले 7-8 सालों से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। हाल ही में श्रीसंत को बॉलीवुड की फिल्म अक्सर 2 में देखा गया था।

 

मनोरंजन

शूटिंग पर जा रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 11वीं मंजिल से अचानक गिरा पत्थर, और फिर…..

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बच गईं। बुधवार को मौनी रॉय अपनी कार से निकली थी तभी अचानक पत्थर उनकी कार पर आ गिरा।

गनीमत यह रही कि मौनी को इस हादसे में चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर हैंडल से एक्सिडेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। हादसा जूहू सिग्नल पर के पास हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्थर गिरने से कार का सन-रूफ टूट गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending