Connect with us

मनोरंजन

दर्शकों को नहीं पसंद आई आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’, 10 साल में पहली बार चूके!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान अपनी फिल्मों के चयन के लिए जाने जाते हैं। आमिर साल में एक ही फिल्म करते हैं लेकिन उनकी एक फिल्म पूरे साल रिलीज हुई फिल्मों पर भारी पड़ती है।

लेकिन इस बार आमिर खान यह कारनामा करने से चूक गए। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को दर्शकों के साथ फिल्म क्रिटिक्स का भी निगेटिव रिव्यू मिल रहा है।

पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे अमिताभ बच्चन और आमिर की जोड़ी फिल्म के कमजोर कहानी के आगे बेबस नजर आ रही है।

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को 2 स्टार देते हुए निराशा करने वाली फिल्म बताया बताया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- ”हमेशा चमकने वाली चीज सोना नहीं होती. पहले पार्ट में कुछ एंटरटेनिंग मूमेंट हैं। बस सिर्फ इतना ही. Formula-ridden plot, सुविधा का पटकथा, कमजोर डायरेक्शन मुख्य अपराधी है।”

दूसरे ट्वीट में तरण ने लिखा- ”ठग्स को हॉलिडे पीरियड, जबरदस्त बने माहौल, इंप्रेसिव स्टारकास्ट का फायदा मिल सकता है. लेकिन आमिर की फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर सर्वाइव करना मुश्किल होगा. ठग्स ने सुनहरा अवसर खो दिया है.”

मनोरंजन

इस फिल्म की तारीफ करना करण जौहर को पड़ा भारी, ट्विटर पर भड़के यूजर्स

Published

on

मुंबई। करण जौहर का अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ की तारीफ करना लोगों को पसंद नहीं आया। फिल्म को हिट बताने पर लोग करण पर भड़क उठे और उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे।

दरअसल, करण ने ट्वीट में बताया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने 57.90 करोड़ रुपये की कमाई की है और ये समर टाइम हिट है। इसी ट्वीट के बाद करण जौहर को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल करने लगे।

आपको बता दें कि फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ है लेकिन फिल्म में अबतक अपनी लागत की भरपाई भी नहीं कर सकी है। ऐसे में करण जौहर का फिल्म को हिट बताना लोगों को रास नहीं आया और यूजर्स ने उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा है, ‘सर स्टोरी भी तो होती है। ये फिल्म अच्छी बनती. लेकिन प्लीज सिर्फ स्टारकिड्स को लॉन्च करने के लिए फिल्में मत बनाइए। हम जो टिकट खरीदते हैं वो हमारी गाढ़ी कमाई से आता है। प्लीज हमारा पैसा लॉन्चिंग के लिए और बीच कॉस्ट्यूम दिखाने के लिए मत बर्बाद करिए।

एक यूजर ने लिखा, दिखावा करना बंद करो, फिल्म बुरी तर‍ह फ्लॉप है। ये सुपर फ्लॉप और बकवास मूवी ऑफ द ईयर है।

गौरतलब है कि इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म रिलीज से पहले इसे देखने के लिए लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था लेकिन फिल्म की कहानी लोगों को पसंद नहीं आई और निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म अब तक 59 करोड़ का बिजनेस ही कर सकी है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending