Connect with us

नेशनल

धनतेरस के मौके पर बाबा रामदेव ने दिया देश को तोहफा, लॉन्च की बेहद सस्ती पतंजलि जींस!

Published

on

नई दिल्ली। एफएमसीजी उत्पादों से मार्केट में छा जाने के बाद अब योगगुरु बाबा रामदेव रेडीमेड कपड़ों में भी धाक जमाने के लिए पतंजलि परिधान लॉन्च कर दिया है।

कंपनी का दावा है कि ‘पतंजलि परिधान’ रीटेल स्टोर में महंगे कपड़ों की तुलना में किफायती दर पर अच्छे डिज़ाइनर कपड़े मिलेंगे। दिल्ली में आज बाबा रामदेव के शोरूम का उद्धाटन खुद बाबा रामदेव ने किया।

नेताजी सुभाष प्लेस में आयोजित इस उद्घाटन समारोह में बाबा रामदेव के साथ पहलवान सुशील कुमार और फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर भी मौजूद रहे।

रामदेव ने इस मौके पर बताया कि दिसंबर से देशभर में करीब 25 नए स्टोर खुल जाएंगे। यहां भारतीय परिधानों के साथ-साथ पश्चिमी पोशाक, एक्ससरीज और आभूषण भी मिलेंगे।

पतंजलि ट्रेडमार्क की जींस से लेकर के कपड़ों की पूरी वैरायटी इन स्टोर्स में मिलेगी। बाबा रामदेव ने अपने परिधान स्टोर की शुरूआत दिल्ली के पीतमपुरा से की है।

इस स्टोर में तीन हजार तरह के कपड़ों की वैरायटी लेकर के आए हैं। इसमें बच्चों, महिलाओं और पुरुषों के परिधान, योगा वेयर, फेंसी ड्रेस आदि मिलेंगे।

वहीं रामदेव के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने कहा,” कपड़े भारतीय शैली को ध्यान में रखकर बनाए जाएंगे और यह पूरी तरह से स्वदेशी हैं। उन्होंने कहा कि अगर हमारे देश में फैब इंडिया जैसी विदेशी कंपनियां खादी प्रॉडक्ट्स बेच रही हैं, तो यह महात्मा गांधी और उनकी राजनीतिक विचारधारा की हत्या है।”

नेशनल

निगमबोध घाट पर पंचतत्व में विलीन हुए अरुण जेटली

Published

on

नई दिल्ली। पूर्व वित्तमंत्री  अरुण जेटली रविवार को पंचतत्व में विलीन हो गए। निगमबोध घाट पर दोपहर तीन बजे उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया है।

अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को एम्स में 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया। 9 अगस्त को जेटली को एम्स में भर्ती कराया गया था। उनके निधन से राजनीतिक जमात में शोक की लहर है।

आज दिल्ली के निगमबोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर उनके बेटे रोहन ने उन्हें मुखाग्नि दी है। इस मौके पर गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेता निगमबोध घाट पर मौजूद हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending