Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जेमी ने किया महिला का पीछा

Published

on

Loading

हॉलीवुड अभिनेता जेमी डोरनान ने खुलासा किया कि टीवी धारावाहिक ‘द फॉल’ में सीरियल किलर की भूमिका के अभ्यास के लिए उन्होंने ट्यूब रेल में एक महिला का पीछा किया । जेमी हालिया प्रदर्शित हॉलीवुड फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ में मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

धारावाहिक में पॉल स्पेक्टर की अपनी भूमिका में जान डालने के लिए जेमी ने असल जीवन में सीरियल किलर जैसा व्यहार करने का अभ्यास किया।

वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के अनुसार, जेमी ने समाचार पत्र ‘लॉस एंजेलिस टाइम्स’ को बताया कि उन्होंने एक महिला का पीछा सिर्फ यह जानने के लिए किया कि जब कोई सीरियल किलर अपने शिकार का पीछा करता है तो उसे कैसा महसूस होता है।

जेमी अपने किरदार की तैयारी के लिए असल जीवन में यह प्रयोग करने में मजा आया। इससे पहले उन्होंने कभी इस तरह किसी का पीछा नहीं किया था और इससे उन्हें नया अनुभव हासिल हुआ।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending