Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कमल हासन की बेटी की इंटरनेट पर लीक हो गईं बेहद प्राइवेट तस्वीरें

Published

on

Loading

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट फोटोज़ इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। अक्षरा साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं और किसी ने उनके साथ ये हरकत की है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

इन फोटोज़ में अक्षरा अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर फैल रही हैं। हालांकि यह नहीं पता है कि फोटोज़ अक्षरा की ही हैं या किसी ने फोटोज से छेड़छाड़ की है। इन फोटोज़ को देखकर उनके फैंस शॉक में हैं।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

बता दें कि अक्षरा हासन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के दामाद धनुष की फिल्म शमिताभ में नजर आई थीं। इस फ‍िल्‍म से उन्‍होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending