Connect with us

मनोरंजन

शाहरुख खान हर महीने भरते हैं जितना बिजली का बिल, इतने में खरीद सकते हैं आप शानदार घर!

Published

on

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान 2 नवंबर को 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान को 25 साल से भी ज्यादा वक्त हो चुका है। साल 2017 में फोर्ब्स मैग्जीन के अनुसार शाहरुख की नेट वर्थ 279 करोड़ रुपए थी।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

फिल्मों के अलावा किंग खान की कई कंपनियां, प्रोजेक्ट, ब्रांड एंडोर्समेंट और वेंचर हैं। शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की 200 करोड़ नेट वर्थ है। इसके अलावा शाहरुख की वीएफएक्स कंपनी रेड चिलीज वीएफएक्स भारत की सबसे बड़ी वीएफएक्स कंपनी है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

आपको बता दें, शाहरुख का घर मन्नत को भारत का चौथा सबसे महंगा घर माना जाता है। इस घर की कीमत फिलहाल 2000 करोड़ रुपए के करीब है। शाहरुख अपने घर मन्नत का बिजली का बिल 43 लाख रुपए प्रति महिना भरते हैं, जो बाकि के स्टार्स से करीब दो गुना है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

शुरुआती दिनों में शाहरुख खान जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं आए थे। सिनेमा हॉल के बाहर टिकट बेचने का काम करते थे, उनकी पहली सैलरी 50 रुपए थी। जो उन्होंने टिकट बेचकर कमाए थे।

 

मनोरंजन

कपिल शर्मा शो में जल्द नजर आ सकते हैं सुनील ग्रोवर

Published

on

मुंबई। सुनील ग्रोवर ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी और एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। कपिल शर्मा के शो से उन्होंने हर घर में अपनी पहचान बनाई थी। उनका ‘गुत्थी’ और डॉ गुलाटी किरदार लोगों को खूब भाया था।

इस वजह से छोड़ दिया था शो

दर्शकों को  सुनील ग्रोवर के सभी अंदाज भाने लगे थे, हालांकि कपिल शर्मा के साथ कुछ मनमुटाव हो जाने के कारण सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया था।

इस दौरान फैन्स ने उन्हें बहुत याद भी किया, हालांकि अब सुनील ग्रोवर के एक ट्वीट से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही वो कपिल शर्मा के साथ ‘द कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं।

आप सब अच्छी तरह से जानते हैं कि सुनील ग्रोवर , जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टिंग भी करते हैं। कुछ ही दिन पहले आई फिल्म ‘भारत’ में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का दिल जीत लिया था।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending