Connect with us

मनोरंजन

रवीना टंडन ने बताई असलियत, रणवीर सिंह को इस वजह से निकलवाया था सेट से बाहर

Published

on

करण जौहर के मशहूर प्रोग्राम कॉफी विद करण का सीजन-6 शुरू हो चुका है। इस शो में जब एक्टर अक्षय कुमार के साथ रणवीर सिंह नजर आए थे। इस दौरान रणवीर ने अपने बचपन की एक घटना बताई थी। रणवीर ने बताया कि रवीना टंडन ने उन्हें सेट से बाहर निकलवा दिया गया था।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

रणवीर की इस बात के बाद एक्ट्रेस रवीना टंडन ने चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में इस बारे में पूछा गया कि आखिरी क्यों रणवीर को डेट से बाहर निकल गया। तो उन्होंने बताया कि रणवीर की कम उम्र के कारण ही उन्होंने यह फैसला लिया था।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

रवीना ने बताया, उस दिन सेट पर मोहरा की शूटिंग 1994 में चल रही थी। रणवीर सिंह महज 8-9 साल के थे। रवीना ‘टिप टिप बरसा पानी’ की शूटिंग कर रही थीं, उस डांस सीक्वेंस में कुछ सेंसुअल मूव्स भी थे। जिसके कारण रवीना को लगा को एक बच्चे पर यह डांस देखकर गलत प्रभाव पड़ सकता है भले ही उसके पैरेंट्स वहां हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

रवीना आगे कहती हैं कि रणवीर बहुत नॉटी हैं। वे अक्सर यही कहकर मेरी टांग खींचते रहते हैं कि हां हां मुझे तो सेट से बाहर भगा दिया गया था। हालांकि मेरा इंटेशन यही था कि बच्चों को सही समय पर ही चीजों को बताया जाना चाहिए। उस वक्त मैं अनकम्फर्टेबल थी, इसलिए मुझे यही सही लगा।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

गौरतलब हैं, जल्द ही रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण से शादी करने जा रहे हैं। 14 और 15 नवंबर को दोनों की शादी इटली में होगी, जबकि रिसेप्शन मुंबई में दिसंबर में होगा।

मनोरंजन

सिंगर्स ने कोरोना वायरस पर बनाया गाना, भड़क उठे लोग

Published

on

मुंबई। चीन में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 2000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वहीं 28 देशों के लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हैं। इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी क्रिएटिविटी के चक्कर में कुछ ऐसा कर दिया जो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक गाना इन दिनों वायरल हो रहा है। गाना कोरोना वायरस पर बनाया गया है। रितेश पांडेय और स्नेहा उपाध्याय के गाने ‘हैलो कौन’ की तर्ज पर भोजपुरी कलाकारों ने इसे बनाया गया है। गाने में एक प्रेमी और प्रेमिका की फोन पर बातचीत को दिखाया गया है।

गाने में विजुअल्स के नाम पर चीन की अस्पतालों की कुछ क्लिप और बाकी गाने की रिकॉर्डिंग का वीडियो है। सॉन्ग की लिरिक्स काफी खराब हैं और इसे यूट्यूब व बाकी पोर्टल्स पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। गाने का काफी मजाक बनाया जा रहा है।

गाने को खुशबू उत्तम और प्रवीन उत्तम ने लिखा और गाया है। गाने में प्रेमी प्रेमिका से मिलने की बात कर रहा है और प्रेमिका ये कहते हुए उसे इनकार कर देती है कि वह चीन से अपने साथ कोरोना वायरल लेकर आ गया है।

गाने के जरिए थोड़ी जानकारी देने की भी कोशिश की गई है लेकिन इतने गंभीर विषय पर डिस्को म्यूजिक के साथ सस्ते लिरिक्स काफी चीप लगते हैं।

एक यूजर ने यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में लिखा- लोग मर रहे हैं। जानें जा रही हैं और आप लोग टीआरपी के लिए कुछ भी गा रहे हैं। शरम करो। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे तो लगता है दोनों को सच में कोरोना वायरल हो गया है।

एक कमेंट में यूजर ने लिखा- कौन सा नशा कर लिया है?  एक अन्य यूजर ने लिखा- यही मिला था गाने को? तमाम लोग ऐसे हैं जिन्होंने इस विषय को गंभीरता से लिए जाने और मजाक नहीं बनाने का अनुरोध किया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending