Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

संबंध बनाते समय आलिया को पसंद है ये पोजीशन, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Published

on

Loading

मुंबई। मात्र 19 साल की उम्र बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर से इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल करने वाली आलिया भट्ट आज के समय में इंड्स्ट्री के टॉप की एक्ट्रेस में शुमार हैं।

अपने दमदार अभिनय की वजह से आज बड़े से बड़ा फिल्म डायरेक्टर उनके साथ फिल्म करना चाहता है। लेकिन इन सबके बीच आज हम आलिया से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात की। इस दौरान जब उनसे संबंध बनाते वक्त उनकी फेवरेट पोजीशन पूछा गया तो उन्होंने इस बात का भी बेबाकी से जवाब दिया।

 

आलिया ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि संबंध बनाते समय उनकी फेवरेट पोजीशन ‘क्लासिक मिशनरी’ है। आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में आलिया और रणबीर के अफेयर की चर्चा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर जल्द ही अपने रिश्ते को पब्लिक कर सकते हैं। आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है।

इस फिल्म में रणबीर सुपरहीरो की भूमिका में दिखने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन ये जवानी है दीवानी का निर्देशन कर चुके अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending