Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

सलमान को लगने लगा ‘भारत’ से डर, जल्द ले सकते हैं बड़ा फैसला!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर अपने दम पर फिल्म हिट कराने के लिए जाने जाते हैं। कमजोर कहानी के बावजूद सलमान की फिल्में बॉक्स ऑफस पर शानदार कमाई करती है।

इस बात का ताजा उदाहरण ‘रेस 3’ है। पटकथा के मामले में यह फिल्म बेहद कमजोर थी लेकिन ये सलमान का स्टारडम ही है जिसने फिल्म को 150 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचा दिया।

लेकिन इसी बीच सलमान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि सलमान को अब ‘भारत’ से डर लगने लगा है। खबर पढ़ने के बाद अगर आपका भी दिमाग कहीं और जा रहा है तो बता दें कि हम भारत देश की नहीं बल्कि सलमान की अप्कमिंग फिल्म ‘भारत’ की बात कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान की ये फिल्म लगभग 3 घंटो की है जिसको लेकर सलमान परेशान हैं। सलमान का मानना है कि आज के समय में लोग कम समय की फिल्में देखना पसंद करते हैं।

सलमान खान के इस डर के बाद अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर क्या कदम उठाते हैं। आपको बता दें कि फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा फिल्म में अनुष्का शर्मा भी नजर आ सकती हैं।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending