Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सेल्फी लेना एक फैन को पड़ा भारी, एक्टर ने हाथ मारकर फेंक दिया फोन

Published

on

Loading

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें साउथ एक्टर शिवकुमार मदुरई ने सेल्फी लेने वाले फैन के साथ बुरा बर्ताव करते नजर आ रहे हैं। शिवकुमार किसी उद्घाटन समारोह में चीफ गेस्ट के रूप में पहुंचे थे।

दरअसल, जब वो उद्घाटन करने के लिए आ रहे थे। वहां किनारे खड़ा एक शख्स आगे बढ़ कर उनके साथ फोटो लेने की कोशिश कर रहा था। तभी उनकी नजर जब उस शख्स पर पड़ी तो अचानक ही उनका रवैया बदल गया और उन्होंने एक झटके में शख्स के हाथ से फोन नीचे गिरा दिया।

वो शख्स भी शिवकुमार का ऐसा रवैया देख हैरान रह गया। साथ ही आस-पास के लोगों को भी कुछ समझ नहीं आया। समारोह में उनके साथ मंत्री आर बी उदयकुमार भी आए हुए थे।

लोगों को एक्टर की ये हरकत पसंद नहीं आई है। लोग उनकी इस हरकत से काफी नाराज नजर आ रहे हैं। साथ ही लोगों ने एक्टर को उनकी इस गलती पर मांफी मांगने को भी कहा है।

एक्टर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- ”सेल्फी से मुझे कोई आपत्ति नहीं है। यादों को संजोकर रखने का ये एक अच्छा तरीका है। मगर जब बात सेलिब्रिटी की आती है तो उनकी प्राइविसी और रिस्पेक्ट का ध्यान रखने की जरूरत है। जब मैं गाड़ी से उतरा और वेन्यू पर जाने लगा तो मैं ये देख कर काफी निराश हुआ कि कैसे वॉलंटियर्स को धक्का मार कर 20-30 प्रशंसक सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे।”

शिवकुमार ने कहा कि ”किसी भी कलाकार के साथ फोटो लेने से पहले उससे इजाजत लेना बहुत जरूरी है। किसी भी कलाकार को एक पब्लिक प्रॉपर्टी की तरह नहीं ट्रीट करना चाहिए। मैं ऐसा शख्स हूं जिसे किसी भी पब्लिक प्लेस पर बड़ी भीड़ के साथ भी फोटो लेने में कोई परेशानी नहीं है।”

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending