Connect with us

मनोरंजन

मुकेश की बेटी की इस दिन होगी शादी, अंबानी पर‍िवार पहला कार्ड लेकर पहुंचा सिद्धिविनायक मंदिर

Published

on

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी वाइफ नीता अंबानी की अपनी लाडली ईशा की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल के साथ होने रही है। इस शादी के कार्ड छप चुके हैं। और रिवाजों के अनुसार पहला निमन्त्रण गणपति बप्पा को दिया गया है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

मुकेश अंबानी के साथ नीता अंबानी, बेटे आकाश और मां कोकिलाबेन अंबानी मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर बेटी ईशा की शादी का निमन्त्रण कार्ड लेकर भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

नीता अंबानी पारंपरिक परिधान में नजर आईं। हाथों में पूजा की थाल लिए परिवार के साथ मंदिर भगवान के दर्शन करने पहुंचीं। उन्होंने पीले रंग की ड्रेस और रेड कलर का दुपट्टा पहना हुआ था।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इन दिनों अंबानी परिवार में ईशा की शाही शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। हालांकि शादी की फाइनल ऑफ‍शियिल डेट अब तक सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल 10 दिसंबर को शादी है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बता दें, दोनों की सगाई 21 सितंबर को ईटली के लेक कोमो में हुई थी जहां दोनों परिवारों के खास मेहमान पहुंचे थे। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने हिस्सा लिया था।

मनोरंजन

8 साल तक इस जानलेवा रोग से ग्रस्त थे अमिताभ बच्चन, वर्षों बाद पता चली थी बीमारी

Published

on

मुंबई। सदी के महानायाक अमिताभ बच्चन ने खुद को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें आठ साल तक टीबी जैसी खतरनाक बीमारी थी और वो इस बात से बिलकुल अंजान थे।

उन्होंने आगे कहा कि ये बताने में उन्हें बुरा नहीं लगता कि वह टीबी के मरीज रह चुके हैं। अमिताभ एनडीटीवी के ‘स्वास्थ्य इंडिया’ की लॉन्चिग के मौके पर डॉक्टर हर्षवर्धन से बातचीत कर रहे थे, और उन्होंने उनसे आग्रह किया कि नियमित जांच के प्रति लोगों को जागरूक किया जाए, ताकि शुरुआत में ही बीमारी का पता चल सके।

बिग बी ने कहा, “मैं हर समय अपने व्यक्तिगत उदाहरण को सबके सामने लाता रहता हूं और कोशिश करता हूं कि आप सबको इसके प्रति जागरूक कर सकूं और मुझे यह सार्वजनिक तौर पर कहते हुए बुरा नहीं लगता है कि मैं एक टीबी का और हेपेटाइटिस बी का मरीज रहा हूं।”

अमिताभ (76) कई सारे स्वास्थ्य अभियानों जैसे पोलियो, हेपेटाइटिस-बी, टीबी और मधुमेह से जुड़े रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे इन बीमारियों की जांच करवाएं और इलाज करवाएं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending