Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा इस सुपरस्टार की हैं दीवानी, किसी भी तरह करना चाहती हैं शादी!

Published

on

Loading

मुंबई। सीरियल कुमकुम भाग्य से टीवी की दुनिया की में मशहूर हुईं एक्ट्रेस श्रीति झा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन इस बार सुर्खियां बटोरने की वजह सीरियल नहीं बल्कि उनका बयान है।

हाल ही में श्रीति ने अपने दिल की बात साझा करते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि सभी हैरान रह गए। श्रीति ने आखिरकार इस राज से पर्दा उठा ही दिया कि उनका दिल किसके लिए धड़कता है।

श्रीति ने बताया कि वो फिल्म स्टार सलमान खान की दीवानी हैं। दरअसल श्रीति झा से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वो किस बॉलीवुड अभिनेता से शादी करना चाहेगी तो उन्होंने झट से सलमान खान का नाम ले लिया।

उन्होंने कहा कि वो सलमान खान से शादी करना चाहती है और उन्हें डेट करना चाहती है। आपको बता दें कि श्रीति पहली टीवी एक्ट्रेस नहीं है जो सलमान से शादी करना चाहती हैं इससे पहले कई टीवी एक्ट्रेस अपनी दिल की बात बताते हुए यह कह चुकी हैं कि वो सलमान को अपना जीवनसाथी बनाना चाहती हैं।

 

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending