Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

संजय दत्त की पत्नी ने पहनी ऐसी हॉट साड़ी, देखकर उड़े फैंस के होश!

Published

on

Loading

मुंबई। 80 के दशक में बॉलीवुड में कदम रखने वाले संजय दत्त उर्फ संजू बाबा आज भी में इंडस्ट्री में अलग मुकाम रखते हैं। उनके साथ या उनके बाद फिल्म दुनिया में आए कई एक्टर्स अब गुमनामी के अंधेरे में जा चुके हैं लेकिन संजू आज भी फैंस के दिलों में वैसे ही राज करते हैं।

मुंबई ब्लास्ट में नाम आने के बाद संजय की जिंदगी बदल गई और उनको कई सालों तक उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। इस दौरान उन्हें कई साल तक जेल में भी कैदियों की तरह रहना पड़ा।

संजय के मुश्किल भरे दिन में जिसने उनका साथ दिया वो उनकी पत्नी मान्यता हैं। मान्यता हर सुख-दुख में संजय के साथ चट्टान की तरह खड़ी रहीं।

कहा जाता है जब संजय जेल में थे तब उनके प्रोडक्शन हाउस का काम मान्यता ही संभालती थी। मान्यता इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मान्यता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में मान्यता हरे रंग की हॉट साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी यह तस्वीर गणेश चतुर्थी के दौरान की है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब मान्यता की कोई तस्वीर वायरल हो रही है। इससे पहले भी उनकी कई हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending