Connect with us

मनोरंजन

संजय दत्त की पत्नी ने पहनी ऐसी हॉट साड़ी, देखकर उड़े फैंस के होश!

Published

on

मुंबई। 80 के दशक में बॉलीवुड में कदम रखने वाले संजय दत्त उर्फ संजू बाबा आज भी में इंडस्ट्री में अलग मुकाम रखते हैं। उनके साथ या उनके बाद फिल्म दुनिया में आए कई एक्टर्स अब गुमनामी के अंधेरे में जा चुके हैं लेकिन संजू आज भी फैंस के दिलों में वैसे ही राज करते हैं।

मुंबई ब्लास्ट में नाम आने के बाद संजय की जिंदगी बदल गई और उनको कई सालों तक उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। इस दौरान उन्हें कई साल तक जेल में भी कैदियों की तरह रहना पड़ा।

संजय के मुश्किल भरे दिन में जिसने उनका साथ दिया वो उनकी पत्नी मान्यता हैं। मान्यता हर सुख-दुख में संजय के साथ चट्टान की तरह खड़ी रहीं।

कहा जाता है जब संजय जेल में थे तब उनके प्रोडक्शन हाउस का काम मान्यता ही संभालती थी। मान्यता इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मान्यता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में मान्यता हरे रंग की हॉट साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी यह तस्वीर गणेश चतुर्थी के दौरान की है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब मान्यता की कोई तस्वीर वायरल हो रही है। इससे पहले भी उनकी कई हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती

Published

on

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ पिछले 3 दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं।

जानकारी के अनुसार उन्हें रुटीन चेकअप के लिए मंगलवार (15 अक्टूबर) सुबह 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ को अस्पताल में अभी 1-2 दिन और गुजारने पड़ सकते हैं। माना जा रहा है कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज किया जा सकता है।

अमिताभ को नानावती अस्पताल में भर्ती होने की बात का काफी सीक्रट रखा गया है। इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अमिताभ की अस्पताल में भर्ती होने की बात सेलेब्रिटीज तक कोई नहीं पता है।

किसी को भी वहां जाने नहीं दिया जा रहा है। इसे रुटीन चेकअप बताया जा रहा है। लेकिन सवाल ये है कि अगर रुटीन चेकअप है तो क्यों उन्हें सुबह 3 बजे अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल नानावती अस्पताल ने किसी तरह का ऑफिशियल हेल्थ बुलेटिन शेयर नहीं किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending