Connect with us

मनोरंजन

बंद होने जा रहा है बिग बी का शो KBC, इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड

Published

on

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को लेकर एक खबर सामने आई है। हर साल शो पॉपुलैरिटी बटोरता है, लेकिन सीजनल शो होने की वजह से कुछ महीनों बाद बंद हो जाता है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ बहुत जल्द ऑफ एयर होने वाला है।’  दरअसल, यह शो 3 सितंबर 2018 से शुरू था और इस केबीसी सीजन 10 का आखिरी एपिसोड 23 नवंबर को आएगा। इस बार शो को 12 हफ्तों की सीरीज में प्लान किया गया था और अब ये खत्म हो रहा है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

अगर बात केबीसी के टीआरपी तो ‘केबीसी’ छठे नंबर पर है। खबर ये है कि इस शो के जगह सोनी टीवी के 2 नए शो आएंगे और उन 2 शो का नाम है ‘पटियाला बेब्स’ और ‘लेडीज स्पेशल’।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

शो ‘पटियाला बेब्स’ की बात करें तो, इस शो के जरिए परिधि शर्मा टीवी पर कमबैक कर रही हैं। इस शो में वो 14 साल की बेटी की मां के किरदार में नजर आने वाली हैं। इससे पहले परिधि सीरियल जोधा-अकबर में नजर आ चुकी हैं।

मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फेसबुक पर बताई थी वजह

Published

on

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले उन्होंने एक फेसबुक लाइव भी किया। अपने लाइव वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया था कि ‘कोई जब मरने की राह चुनता है, तो उससे पहले वह किसी अपने को बताता है तो वह कहता है कि मुझे क्यों बता रहे हो तुम्हें कुछ हो जाएगा तो मैं फंस जाऊंगा।’ ये वीडियो एक्ट्रेस की मौत से एक दिन पहले का बताया जा रहा है। फेसबुक लाइव में एक्ट्रेस ने कई बातें कीं जिनमें वह हताश लग रही थीं।

अपने दिल की बात कहते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि- ‘किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए, हां ऐसे बनो कि आप पर लोगों को भरोसा हो जाए, पर आप किसी पर भरोसा मत करो। मुझे कई बार धोखे मिले हैं। जब कोई मरता है तो उसके मरने के बाद लोग कहते हैं- अरे पहले क्यों नहीं बताया, हम कुछ करते। कोई कुछ नहीं करता। जब पहले बताते हैं तो लोग कहते हैं कि हमें क्यों बता रहे हो हम फंस जाएंगे।’रिपोर्ट्स के मुताबिक-एक्ट्रेस के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

#anupamapathak #actress #suicide #facebook

Continue Reading

Trending