Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मलाइका की इन PHOTOS को देखकर आप भी कह उठेंगे, खूबसूरती हो तो ऐसी!

Published

on

Loading

मलाइका अरोड़ा बड़े पर्दे पर बहुत कम ही दिखती हैं लेकिन उनके फैंस की संख्या दूसरी एक्ट्रेसेस के मुकाबले कहीं ज्यादा है।लोगों को उनके फोटोशूट अक्सर पसंदआते हैं।

मलाइका की ये हॉट फोटोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। मलाइका इन तस्वीरों में स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मलाइका के फैंस का कहना है कि यह उनकी अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें हैं। तलाक के बाद इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर के साथ कभी कभी दिख जाती हैं।

दोनों को कई बार सार्वजनिक जगहों पर स्पॉट किया गया है। आपको बता दें कि मलाइका इन दिनों इंडियाज गॉट टैलेंट में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस शो में उनके साथ मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर और किरण खेर भी थी।

#BOLLYWOOD #HOTPHOTOSHOOT #FILMS #BOLDPHOTOSHOOT

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending