Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शादी का एलान करते ही ट्रोल हुईं दीपिका, वजह है हैरान कर देने वाली!

Published

on

रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल माने जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने रविवार को अपनी शादी का एलान कर दिया।

रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण

सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड शेयर करते हुए उन्होंने यह बात सभी को बताई। शादी की तारीख तय होने के बाद रणवीर और दीपिक को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर फैंस का तांता लग गया।

रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण

लेकिन इन सब के बीच शादी के कार्ड में एक ऐसी खामी निकल आई है जिससे दोनों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। इस बड़ी चूक से दीपिका पादुकोण को ट्रोल का भी सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल दीपिका पादुकोण ने अपने शादी का जो कार्ड साझा किया है उसमें उनमें एक्ट्रेस का नाम ‘दीपिका’ की जगह ‘दीपीका’ लिखा हुआ है। साथ ही कुछ और गलतियां भी सामने आ रही है।

कार्ड में एक जगह ‘कि’ के स्थान पर ‘की’ लिखा हुआ है। आपको बता दें कि फिल्म रामलीला की शूटिंग के दौरान दीपिका और रणवीर एक दूसरे के करीब आए थे। उसके बाद से सार्वजनिक स्थानों पर इन्हें एक साथ कई बार देखा जा चुका है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending