Connect with us

मनोरंजन

BREAKING : दीप‍िका-रणवीर की शादी की डेट हुई पक्की, इस दिन लेंगे सात फेरे

Published

on

लंबे वक्त के इंतजार के बाद अब बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण की शादी होने जा रही हैं। शादी के कार्ड छप चुके हैं।दीप‍िका पादुकोण ने शादी के कार्ड को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए यह बताया कि रणवीर के साथ वो 14 नंवबर को 7 फेरे लेने जा रही हैं।

शादी के कार्ड को शेयर करते हुए दीप‍िका ने फैंस को सबसे बड़ा सरप्राइज द‍िया है। शादी का कार्ड सफेद और गोल्डन कलर का है।

शादी के कार्ड में ल‍िखा हैं, ‘हमें आपको बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे पर‍िवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है। बहुत सारा प्यार, दीपका औ रणवीर।’

शादी के कार्ड में डेट का ज़िक्र तो हैं,लेकिन शादी कहां पर होगी, इसका बात का कोई ज़िक्र नहीं हैं। कयास लगाया जा रहा हैं कि दोनों स्टार्स विदेश में देसी अंदाज में शादी करेंगे।

खबरों की मानें तो ये कपल 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहा है। “दीपवीर” के नाम से फैंस के बीच मशहूर कपल ने साथ में कई फिल्में की हैं।जिनमें गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत शामिल हैं।

मनोरंजन

‘द 100 बक्स’ का गाना ‘मोनालिसा’ हुआ रिलीज

Published

on

नई दिल्ली। 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही बहुचर्चित फिल्म ‘द 100 बक्स’ का बहुप्रतीक्षित गाना मोनालिसा शुक्रवार को रिलीज हो गया।

दुष्यंत कॉरपोरेशन के अधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने में फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कविता त्रिपाठी, गायक संगीतकार संतोष सिंह व दुष्यंत सिंह ने अभिनय किया है, साथ ही इस गाने को गाया भी है।

युवाओं को आएगा पसंद

दुष्यंत सिंह व संतोष सिंह फिल्म के निर्माता रामपुरी ने बताया कि गाना मोनालिसा जो आज रिलीज हुआ है वह बहुत ही शानदार बना है और उन्हें उम्मीद है कि श्रोताओं विशेषकर युवाओं को बहुत पसंद आएगा।

ब्लॉकबस्टर

संतोष सिंह ने कहा कि बतौर कंपोजर यह गाना उन्हें बेहद पसंद है और दुष्यंत सिंह के साथ लोग जरूर उनके इस गाने को पसंद करेंगे। वहीँ मुख्य अभिनेत्री कविता त्रिपाठी ने कहा के बतौर अभिनेत्री यह गाना उनके लिए हमेशा एक यादगार काम के रूप में उनके खाते में शामिल रहेगा और उम्मीद है के यह एक ब्लॉकबस्टर साबित होगा। आपको बता दें कि रिलीज के बाद ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending