Connect with us

आध्यात्म

KarvaChauth2018 : करवा चौथ के दिन अपनी पत्नी को दें ये गिफ्ट्स, हो जाएंगी खुश

Published

on

करवा चौथ का त्योहार कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को मनाया जाता है। करवाचौथ का त्योहार पति-पत्नी के मजबूत रिश्ते, प्यार और विश्वास का प्रतीक है। इस दिन विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी आयु और सलामती के लिए व्रत रखती हैं। इस बार करवा चौथ शनिवार 27 अक्टूबर 2018 को है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

करवा चौथ का दिन महिलाओं के लिए बेहद खास होता है। इस दिन पत्नी को पति द्वारा दिए जाने वाले गिफ्ट का भी खास इंतजार रहता है। आज हम आपको कुछ ऐसे गिफ्ट बताएंगे, जो आप करवा चौथ के दिन अपनी वाइफ दे सकते हैं। यकीनन वो गिफ्ट आपकी वाइफ को जरूर पसंद आएगा।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

फोटो क्लोज – आजकल फोटो का खूब ट्रेंड चल रहा है। आप पत्नी के चेहरे पर स्माइल देखना चाहते हैं, तो पत्नी को पहले की फोटो व अभी की फोटो का जुड़ा एक कोलाज गिफ्ट कर सकते हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

किताबें या किंडल – अगर आपकी वाइफ किताबें या पत्रिकाएं पढ़ने की शौकिन हैं तो आप उन्हें इस करवा चौथ किंडल गिफ्ट कर सकते हैं या फिर पत्नी के पसंदीदा लेखक की किताब भी दे सकते हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

हेयर स्ट्रेटनर – आज कल बालों को स्ट्रेट करने का चलन है। आपकी पत्नी को भी अगर बाहर से हर बार हेयर प्रेस करवाने पड़ते हैं और आप चाहते हैं कि बार बार पार्लर न जाना पड़ें तो आप पत्नी को करवा चौथ के गिफ्ट के तौर पर हेयर स्ट्रेटनर गिफ्ट में दे सकते हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

ब्यूटी ट्रीटमेंट – हर महिला को पार्लर जाना व सजना संवरना बेहद पसंद होता है। आप चाहे तो पत्नी को सपा व ब्यूटी पार्लर से जुड़े किसी पैकेज को गिफ्ट कर सरके हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

रेस्टोरेंट में रोमांटिक डेट डिनर – करवा चौथ की रात को खूबसूरत बनाने और पत्नी को सरप्राइज देने के लिए आप रोमांटिक डिनर प्लान कर सकते हैं।

आध्यात्म

उत्तर प्रदेश में इस नवरात्र नहीं नज़र आएंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, जानिए वजह

Published

on

By

कोरोना को देखते हुए इस बार उत्तर प्रदेश में दुर्गा पूजा के पंडाल नजर नहीं आएंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सार्वजनिक स्थानों पर किसी भी तरह के कार्यक्रम की अनुमति न देने के निर्देश दिए हैं।

सीएम के आदेश के बाद अब दुर्गा पूजा के दौरान पंडालों पर जुटने वाली भीड़ इस बार नहीं दिखेगी।सार्वजनिक स्थानों पर दुर्गा पूजा के पंडाल भले ही न दिखें, लेकिन लोगों को अपने घरों में ही प्रतिमाओं को स्थापित करने और पूजा करने की अनुमति दी जाएगी।

आंखें हैं अनमोल, बदलते मौसम में रखें खास ख्याल

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 5000 से अधिक मरीज़ कोरोना से स्वस्थ हुए जबकि 50 से अधिक लोगों की मौत हुई है। अब तक कोरोना से दम तोड़ने वालों का आंकड़ा 5500 से पार चला गया है।

#uttarpradesh #covid19 #corona #yogiadityanath #cmyogi

Continue Reading

Trending