Connect with us

मुख्य समाचार

प्रमुख खबरों को छोड़ सलमान के डॉगी के मरने की खबर को प्रमुखता से दिखाना कितना जायज?

Published

on

सलमान

मुंबई। गुरूवार को जब पूरा देश दशहरे के त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मना रहा था उस समय भारतीय मीडिया इन त्योहारों से संबंधित खबर को लोगों तक पहुंचाने की बजाय सलमान खान के डॉगी के मरने की खबर को प्रमुखता दे रहा था।

इस तरह की खबर को प्रमुखता देने की वजह से मीडिया पर एक बार फिर से सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्या मीडिया सच में अपना काम सही ढंग से कर रही है?

आजकल के दौर में मीडिया मंच ऐसी खबरों को महत्व दे रहा जो किसी बड़ी सेलेब्रिटी से जुड़ी हो और बहुत सी बड़ी खबरें लोगों तक पहुंचने से वंचित रह जाती हैं। बता दें कि शुक्रवार को दशहरे का त्यौहार था, हर तरफ खुशियों का माहौल था।

लोगों तक शायद इससे जुड़ी खबरें कम पहुंच पाई होंगी जितनी की बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के एक डॉगी के मरने की पहुंचाई गई।

इस खबर को मीडिया ने इतनी गंभीरता से लिया कि पीएम मोदी की शिरडी यात्रा की खबर तक छुप सी गई।
आपको बता दें कि गुरुवार के सलमान का पालतू डॉग ‘माय लव’ (My Love) की रात में मौत हो गई।

सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इमोशनल मैसेज लिखते हुए इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, ”मेरी सबसे प्यारी ‘मॉय लव’ आज चली गई। भगवान उसकी आत्मा को शांति दे।” इसे बाद से ही इस खबर ने मीडिया में अपनी जगह बना ली, जो पूरी तरह निरर्थक था।

प्रादेशिक

VIDEO : इलाज के लिए अस्पताल आई बुज़ुर्ग महिला को गार्ड ने लातों से मारा, पुलिस करेगी कार्रवाई

Published

on

By

यूपी के प्रयागराज ज़िले में इंसानियत शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक गार्ड बुजुर्ग महिला को बेहरहमी से लातों से मार रहा है। महिला को बड़ी ही बर्बरता से ये शख्स पीट रहा है, जिसमें महिला काफी असहाय दिखाई दे रही है।

 

आपको बता दें कि ये बुजुर्ग ग़रीब महिला इलाज़ कराने SRN हॉस्पिटल पहुँची थी, जहां उसके साथ ये हिंसा की गई है।

अस्पताल में तैनात इस गार्ड का नाम संजय मिश्रा बताया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए अस्पताल प्रशासन से गार्ड को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए हैं। इसके साथ साथ भविष्य में ऐसी घटनाएं न हो इसके लिए सावधानी बरतने की बात कही है।

#prayagraj #crime #Uttarpradesh #srnhospital

 

Continue Reading

Trending