Connect with us

मनोरंजन

#MeToo से बचने के लिए बॉलीवुड के इस विलन ने निकाला अनोखा तरीका, जानकर सिर पकड़ लेगें आप!

Published

on

#MeToo

मुंबई। #MeToo का खौफ अब फिल्म इंडस्ट्री में दिखने लगा है। इंडस्ट्री के काम करने वाले एक्टर को अब डर सताने लगा है कि कब उन पर कोई आरोप लग जाए।

#MeToo

इस #MeToo अभियान का शिकार होने से बचने के लिए फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाने के लिए मशहूर दलीप ताहिल ने अनोखा तरीका निकाला है।

हाल ही में दलीप ने एक वेब सीरीज में रेप सीन शूट किया लेकिन भारत में चल रहे मी टू कैंपेन से बचने के लिए उन्होंने सीन शूट होने के पहले और बाद में विडियो रिकॉर्डिंग कराई।

Zee news  की खबर के मुताबिक बातचीत के दौरान दलीप ताहिल ने बताया की ‘मी टू’ मूवमेंट जिस तरह से जोर पकेड़े हुए है, वह कहीं न कहीं इससे डरे हुए हैं।

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज का निर्देशन सुधीर मिश्रा कर रहे हैं। सुधीर इससे पहले कई हिंदी फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं। उन्हें फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ फिल्म के शानदार डायरेक्शन के लिए पहचाना जाता है।

मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फेसबुक पर बताई थी वजह

Published

on

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले उन्होंने एक फेसबुक लाइव भी किया। अपने लाइव वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया था कि ‘कोई जब मरने की राह चुनता है, तो उससे पहले वह किसी अपने को बताता है तो वह कहता है कि मुझे क्यों बता रहे हो तुम्हें कुछ हो जाएगा तो मैं फंस जाऊंगा।’ ये वीडियो एक्ट्रेस की मौत से एक दिन पहले का बताया जा रहा है। फेसबुक लाइव में एक्ट्रेस ने कई बातें कीं जिनमें वह हताश लग रही थीं।

अपने दिल की बात कहते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि- ‘किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए, हां ऐसे बनो कि आप पर लोगों को भरोसा हो जाए, पर आप किसी पर भरोसा मत करो। मुझे कई बार धोखे मिले हैं। जब कोई मरता है तो उसके मरने के बाद लोग कहते हैं- अरे पहले क्यों नहीं बताया, हम कुछ करते। कोई कुछ नहीं करता। जब पहले बताते हैं तो लोग कहते हैं कि हमें क्यों बता रहे हो हम फंस जाएंगे।’रिपोर्ट्स के मुताबिक-एक्ट्रेस के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

#anupamapathak #actress #suicide #facebook

Continue Reading

Trending