Connect with us

मनोरंजन

#MeToo: नमस्ते इंग्लैंड के डायरेक्टर पर लगा उत्पीड़न का आरोप, एक्ट्रेस ने कहा-मुझे…

Published

on

#MeToo

मुंबई। वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ में अहम किरदार निभा कर सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस एलनाज़ नौरोजी (Elnaaz Norouzi) इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। एलनाज ने हाल ही में #MeToo मुहिम के तहत मशहूर डायरेक्टर विपुल शाह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। विपुल पर उन्होंने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि वो मुझे हमेशा गलत तरीके से छूने की कोशिश करता था। कई बार उसने मुझे किस करने की भी कोशिश की।

#MeToo

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एलनाज़ ने बताया कि नमस्ते इंग्लैंड फिल्म में सेंकेंड लीड के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था। प्री-प्रोडक्शन के दौरान वो विपुल से मिली भी थीं इसके बाद विपुल ने एलनाज से कहा कि अगर वो सेलेक्ट होती हैं तो उन्हें लुक टेस्ट देने पड़ेगा साथ ही कहा कि कुछ पेपर पर भी साथ साइन करने होंगे।

एलनाज़ ने आगे बताया, ‘कुछ दिनों बाद वर्सोवा बीच पर मेरा ऑडिशन लिया गया। विपुल ने मुझसे कहा कि जो वो फिल्म के लिए चाहता है ये उसके लिए काफी नहीं है तो मुझे विपुल से उसके ऑफिस में दोबारा मिलना होगा। साथ ही विपुल ने कहा कि हम जल्द ही पेपर साइन करेंगे। इसके बाद जब मैं जा रही थी तो विपुल मरे पास आया और वो मेरे बहुत करीब था।’

एलनाज ने कहा, ‘जब उसने मेरा दोबारा ऑडिशन लिया तो उसने मुझे ऐसा फील कराया जैसे कि मैं सबसे बुरी एक्ट्रेस हूं। इसके बाद मुझे लगा  कि वो मुझे किसी दूसरे मकसद से ऑफिस बुलाता था। बाद में जब हम दोबारा मिले तो उसने मुझे किस करने की कोशिश की।  जब उसने ऐसा किया तो मैंने उसे धक्का मारा लेकिन उसने मुझसे माफी नहीं मांगी।

इसके बाद मैंने एक और ऑडिशन दिया और इस मुलाकात के दौरान उसने मुझे टच करने की कोशिश की। इसके बाद मैंने दूसरे किसी प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते देश छोड़ दिया। जब मैं वापस लौटी तो विपुल ने मेरा फिर से ऑडिशन लेने के लिए पटियाला बुलाया और उसने फिर से मुझे गलत तरीके से टच करने की कोशिश की। उसने अंत तक मुझे साइन नहीं किया। मुझे तीन महीनों तक टार्चर किया गया।’

 

मनोरंजन

नसीरूद्दीन शाह की बेटी पर लगा ये गंभीर आरोप, जानकर रह जाएंगे हैरान

Published

on

मुंबई। फिल्म एक्टर नसीरूद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर वर्सोवा स्थित एक पशुचिकित्सा क्लीनिक ने मारपीट का आरोप लगाया है। हीबा पर आरोप है कि 16 जनवरी को उन्होंने वहां काम करने वाली 2 महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने ने हीबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

फेलाइन फाउंडेशन की तरफ से वर्सोवा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। इसी संस्था की तरफ से जानवरों के इलाज के लिए ये पशुचिकित्सा क्लीनिक चलाया जाता है।

16 जनवरी को हीबा की वाइल्ड वुड पार्क में रहने वाली दोस्त सुप्रिया शर्मा ने अपनी दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए स्लॉट बुक किए थे।

सुप्रिया किसी कारण से क्लीनिक नहीं जा पाईं तो दोस्त की मदद के लिए हीबा बिल्लियों संग वहां पहुंची थीं। लेकिन कुछ वजहों से नसबंदी नहीं की जा सकी।

माना जा रहा है कि इसी के बाद हीबा की दो महिला कर्मचारियों संग झड़प हो गई। हीबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथापाई करते दिख रही हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending