Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दिशा पटानी ने इंस्टा पर शेयर की बेहद हॉट फोटो, देखकर छूट जाएंगे पसीने!

Published

on

दिशा पटानी

Loading

मुंबई। फिल्म ‘एमएस धोनी’ और ‘बागी 2’ से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाने वाली बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा दिशा पाटनी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

इस बार दिशा अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी फोटो की वजह से लगातार चर्चा में हैं। हाल ही में दिशा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जो देखते ही देखते वायरल होने लगी।

तस्वीर में दिशा का हॉट अंदाज साफ देखा जा सकता है। आपको बता दें दिशा अक्सर केल्विन क्लेन (Calvin Klein) नामक कंपनी का प्रचार करती हैं।

ये पहला मौका नहीं है जब दिशा की इस तरह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है इससे पहले भी दिशा की कई हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चकी हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending