Connect with us

मनोरंजन

कुछ कुछ होता है में सलमान ने क्यों किया था काम? 20 साल बाद खुल गया राज

Published

on

कुछ कुछ होता है

मुंबई। साल 1998 में रिलीज हुई शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ ने मंगलवार को अपने रिलीज के 20 साल पूरे कर लिए। इस मौके पर फिल्म में काम करने वाले तमाम सुपरस्टार एक छत के नीचे नजर आए। जश्न के‌ मौके पर सलमान खान ने आखिरकार 20 साल बाद इस राज से पर्दा उठा ही दिया कि क्यों उन्होंने करण जौहर की इस पहली फिल्म में काम किया था।

सलमान ने कहा, “कुछ कुछ होता है’ को लेकर चक्कर ये था कि करण जौहर ने मेरी बहन अलवीरा से मिलकर कहा था कि ये उनकी पहली फिल्म है… फिल्म के लिए काजोल को साइन किया है, शाहरुख को साइन किया है। एक छोटा-सा रोल है, जो कि काफी अहम है और इसे कोई स्टार ही कर सकता है। मगर उस रोल के लिए कोई स्टार मिल नहीं रहा है। मेरी बहन अलवीरा ने मुझसे कहा कि करण बहुत ही अच्छा लड़का है। उसकी पहली फिल्म है और तुम्हें उसकी फिल्म में काम करके उसकी मदद‌ करनी चाहिए।”

आपको बता दें कि व्यस्त होने की वजह से सलमान इस जश्न में शामिल नहीं हो सके थे। सलमान ने विडियो के जरिए फिल्म से जुड़े तमान कलाकारों को बधाई दी साथ ही फिल्म से जुड़े अपने अनुभवों को शेयर भी किया।

 

सलमान ने कहा, “एक‌ दिन करण मुझे किसी पार्टी में मिल गये और मैंने‌ उससे कहा कि मैं फिल्म में काम करुंगा. मैंने अपनी बहन, हीरू आंटी, करण जौहर, शाहरुख खान आदि के लिए इस फिल्म में काम किया. इतना ही नहीं, मुझे स्क्रिप्ट भी बहुत पसंद आयी थी। मैं करण की राइटिंग से भी काफी प्रभावित हुआ था।”

सलमान ने करण की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि पहली फिल्म होने के बावजूद उनका प्वाइंट ऑफ व्यू काफी स्पष्ट था। सलमान ने कहा, “करण ने ‘कुछ कुछ होता है’ के जरिये एक अलग ही स्टाइल का सिनेमा स्थापित किया।”

मनोरंजन

शादी के महज 13 दिन बाद ही पति ने पूनम पांडे को पीटा, गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत

Published

on

पणजी। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने मंगलवार को गोवा के कानाकोना पुलिस थाने में अपने पति सैम अहमद के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बुधवार को उन्हें जमानत मिल गई।

पूनम ने पति पर एक निजी विवाद में मार-पीट करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए दक्षिणी गोवा के कानाकोना थाने में एफआईआर दर्ज कराया था।

फिल्म नशा, जर्नी ऑफ कर्मा, मालिनी एंड को की अभिनेत्री सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फिल्म निर्माता सैम से उनकी शादी पिछले महीने ही हुई है। दोनों छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचे हैं।

पुलिस ने सैम को होटल के कमरे से गिरफ्तार किया। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने घटना के सीसीटीवी फुटेज की मांग की है।

Continue Reading

Trending