Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

300 करोड़ की कमाई कर चुका ‘टाइगर’ अब बेचेगा तेल..

Published

on

मुंबई| सुपरस्टार सलमान खान को एमामी ग्रुप के तेल ब्रांड का प्रचार करते देखा जाएगा। इस ग्रुप में सलमान मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ शामिल हो गए हैं। एमामी के तीन ब्रांड- एमामी हेल्थी एंड टेस्टी, हिमानी बेस्ट च्वॉइस और रसोई हैं।

सलमान के इस ग्रुप के साथ बना नया विज्ञापन जल्द ही रिलीज किया जाएगा। इसे ऑप्टिकस इंक द्वारा निर्मित किया गया है और इसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है।

इस बारे में एमामी ग्रुप के निदेशक आदित्य वर्धान अग्रवाल ने कहा, “सलमान के प्रशंसकों की संख्या बहुत बड़ी है, जो उनकी फिल्मों-‘किक’, ‘दबंग’, ‘टाइगर जिंगा है’ और ‘बजरंगी भाईजान’ से और भी बढ़ गई है। हमें लगता है कि वह अमिताभ के साथ इस प्रायोजन में शामिल होने वाले सबसे सही हैं। वह हमारे ब्रांड को विख्यात रूप से लोगों को तक पहुंचाएंगे।”

एमामी ब्रांड का प्रचार शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, करीना कपूर खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर जैसे कलाकार कर चुके हैं।

मनोरंजन

अब विद्या बालन पर बरसे केआरके, शेरनी को बताया छोटी फिल्म

Published

on

मुंबई। सलमान खान और मीका सिंह से पंगा लेने के बाद अभिनेता और फिल्म समीक्षक केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने अब विद्या बालन पर निशाना साधा है। अमेजन प्राइम वीडियो पर विद्या बालन की फिल्म शेरनी रिलीज हो चुकी हैं। वहीं फिल्म की चर्चा भी जोरों से हो रही है और सोशल मीडिया पर रिस्पॉन्स अच्छा मिल रहा हैं।

केआरके ने ट्वीट कर विद्या बालन की फिल्म शेरनी को छोटी बताया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का मजाक भी उड़ाया है। उन्होंने लिखा, कई लोग मुझसे फिल्म की समीक्षा करने के लिए कह रहे है। कृपया ध्यान दें, ”मैं ऐसी छोटी फिल्मों को नहीं देखता हूं और न ही उनकी समीक्षा करता हूं और न ही उनके बारे में बात करता हूं। क्योंकि मैं #ThebrandKRK दुनिया का नम्बर 1 क्रिटिक हूं।”

केआरके के इस कमेंट के बाद विद्या बालन के फैंस काफी नाराज़ हुए हैं। एक यूजर ने लिखा, ”अमेजन प्राइम विडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं होगा भाई इसके पास इसे कोई टेलीग्राम का लिंक दे भिखारी को।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”एक समीक्षक के रूप में आपको हर फिल्म की समीक्षा करनी चाहिये। एक समीक्षक के लिए कोई भी फिल्म छोटी या बड़ी नहीं होती हैं। लेकिन हमें पता हैं कि आप अपने साथ एक निर्धारित एजेंडा रखते है। लोग हंसते हैं आप पर सर।”

Continue Reading

Trending