Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे मशहूर सिंगर कुमार सानू, शो का नाम जानकर चौंक जाएंगे

Published

on

कुमार सानू

Loading

मुंबई। 90 के दशक के मशहूर सिंगर कुमार सानू फिल्म में नजर आने के बाद जल्द ही छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं। सानू इससे पहले फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ में भी छोटा सा रोल कर चुके हैं।

कुमार सानू

फिल्म में आयुष्मान सानू के बहुत बड़े फैन बने थे फिल्म के अंत में आयुष्मान को सानू से पुरस्कार लेते हुए दिखाया गया है।अब सानू टेलीविजन धारावाहिक ‘ये उन दिनों की बात है’ में भी नजर आने वाले हैं। सानू इस शो का टाइटल सॉन्ग भी गा चुके हैं।

यह शो 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। कुमार सानू इसमें अतिथि भूमिका नजर आएंगे। वह कॉलेज में डांडिया प्रोग्राम में परफॉर्म करते दिखेंगे।

टीवी पर डेब्यू को लेकर उत्साहित ने सानू ने कहा, “मैं शुरुआत से ही इस बेहतरीन शो का हिस्सा रहा हूं। इस शो का टाइटल ट्रैक गाना बेहतरीन अनुभव रहा और अब एक बार फिर इसका हिस्सा बनकर अच्छा लग रहा है।”

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending