Connect with us

नेशनल

पेट्रोल-डीजल के दामों में फिर हुई बढ़ोतरी, अब तक 5 रुपए से ज्यादा बढ़ चुके हैं रेट!

Published

on

पेट्रोल-डीजल

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी से आम आदमी को अभी भी राहत मिलती नहीं दिख रही है। मंगलवार को एक बार फिर तेलों के दामों में तेजी देखने को मिली।

मंगलवार हुई इस बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल और डीजल के रेट अब उससे भी ज्यादा हो चले है जब केंद्र और राज्य सरकार ने लोगों को राहत देने के लिए तेल की कीमतों में 5 रुपए की कमी की थी। पेट्रोल के दाम में 11 पैसे जबकि डीजल के रेट में 24 पैसे का इजाफा दर्ज किया गया।

देश की राजधानी दिल्‍ली में पेट्रोल 82.83 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है और डीजल 23 पैसे की बढ़ोतरी के साथ 75.69 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है। मुंबई में तो हालात और अधिक खराब हैं यहां पेट्रोल की कीमत 88.29 रुपए तक पहुंच गई है। वहीं डीजल के दाम में 79.11 रुपए लीटर दर्ज किया गया है।

नेशनल

होम क्वारनटीन हुए केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रताप सारंगी, कोरोना पॉज़िटिव विधायक के साथ किए थे मंच साझा

Published

on

By

केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रताप सारंगी क्वारनटीन में चले गए हैं। प्रताप सारंगी ने बालासोर से बीजेपी विधायक सुकांत कुमार नायक के साथ दो बार मंच पर आए थे। हाल में विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, ऐसे में उन्होंने अपनेआप को क्वारनटीन कर लिया है।

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने खुद को दिल्ली आवास में अपने को क्वारनटीन कर लिया है। सोमवार रात को एक के बाद कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि वह चुस्त और तंदुरुस्त हैं।

Dhoni के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ शानदार पारियां, दूसरी पारी कर देगी खुश

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने कहा कि नीलगिरी विधायक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मैंने अपने आपको दिल्ली आवास पर होम क्वारनटीन कर लिया है। मैं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं। नीलगिरी विधायक सुकांत कुमार नायक सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

#pratapsarangi #Homequarantine #delhi #Nationalnews

Continue Reading

Trending