Connect with us

गैजेट्स

सस्ता स्मार्टफोन खरीदना है तो यहां आएं, आज रात तक है मौका!

Published

on

नई दिल्ली। अगर आप भी कम दाम पर अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपके लिए यह आखिरी मौका है। 10 अक्टूबर को शुरू हुई अमेजन ग्रेट इंडियन सेल का आज अंतिम दिन है। आज रात 12 बजे से यह सेल खत्म हो जाएगी। इस सेल में अमेजन जबरदस्त फोन कम दाम पर ऑफर कर रहा है। तो आईए जानते हैं कम दाम पर कौन से हैं ये फोन्स…

Vivo Y81

स्मार्टफोन

3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस इस फोन को डिस्काउंट के बाद 11,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Samsung On 7 Prime

स्मार्टफोन

इस फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। इस फोन पर आपको 27% की छूट मिल रही है। छूट के बाद आप इस फोन को 10,990 रुपये में घर ले आ सकते हैं।

Huawei Nova 3I

स्मार्टफोन

इस फोन को 17,990 रुपये में ऑफर के तहत खरीद सकते हैं।

Honor 7x

स्मार्टफोन

हॉनर के इस फोन पर 29%  की जबरदस्त छूट मिल रही है। 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले इस फोन को आप डिस्काउंट के तहत 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

Honor 7c

स्मार्टफोन

ऑनर 7सी का बेस वेरियंट डिस्काउंट के बाद 8,999 रुपये में बिक रहा है और एक्सचेंज ऑफर में लेने पर आपको 8000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है।

गैजेट्स

जल्द आने जा रहा है Jio का बेहद सस्ता स्मार्टफोन, दाम जानकर उड़ जाएंगे होश!

Published

on

नई दिल्ली। स्मार्टफोन के मामले में भारत दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मोबाइल बाजार है, यही वजह है कि ढ़ेरों स्मार्टफोन कंपनियां यहां हर रोज कोई न कोई फोन सस्ते दाम पर बाजार में उतार देती हैं।

बाजार में पहले से मौजूद ढेरों कंपनियों के बीच अब रिलायंस जियो भी स्मार्टफोन के मार्केट में कदम रखने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जियो फोन और जियो फोन 2 के बाद कंपनी जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है।

मिली जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को जुलाई में AGM के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। BeetelBite न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए एक जियो के अधिकारी ने बताया कि कंपनी इस साल जुलाई में AGM के दौरान एंड्रॉयड बेस्ड स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

इस रिपोर्ट में ये भी जानकारी दी गई है कि इस स्मार्टफोन में 5-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले होगा और ये एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) पर चलेगा। साथ ही ये स्मार्टफोन JioPhone 2 से भी महंगा होगा और इसकी कीमत $63 (लगभग 4,500 रुपये) के आसपास होगी।

फिलहाल जियो के नए स्मार्टफोन के चिपसेट की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसमें 2GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया जा सकता है। साथ ही यहां मेमोरी कार्ड के लिए भी सपोर्ट दिया जा सकता है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां फोटोग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा और फ्रंट में सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

JioPhone 3 अगर लॉन्च होता है तो इसका मुकाबला एंड्रॉयड गो बेस्ड Samsung Galaxy J2 Core (गो एडिशन) और भारत में जल्द लॉन्च होने वाले Redmi Go स्मार्टफोन से रहेगा।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending