Connect with us

मनोरंजन

#MeToo: एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा, ‘उसने मुझे बिस्तर पर धक्का दिया और मेरी पैंट उतार दी’

Published

on

#MeToo

नई दिल्ली। भारत में #MeToo मूवमेंट के जरिए महिलाएं अब खुलकर अपने साथ हुए उत्पीड़न पर अपनी बात दुनिया के सामने रख रही हैं। बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता द्वारा शुरु किए गए इस मूवमेंट के बाद से अब तक कई अभिनेत्रियां इंडस्ट्री के नामचीन लोगों पर आरोप लगा चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है।

एक्ट्रेस कृतिका शर्मा ने कास्टिंग डायरेक्टर विकी सिदाना को लेकर सनसनीखेज खुलासे किए हैं। जूम टीवी को दिए गए इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने साथ पांच साल पहले हुई घटना के बारे में बताया।

कृतिका ने बताया, ‘वह 2013 में एक ऑडिशन के सिलसिले में विकी सिदाना से मिलने गई थीं। चुने जाने के बाद उन्हें बुलाया गया था। यह सब जल्दबाजी में हुआ और वह फाइनल नहीं थीं तो उन्हें अपना टिकट बुक करवाने और रहने की व्यवस्था करने को कहा गया। उन्होंने टिकट बुक कर लिया लेकिन रहने के लिए विक्की सिदाना के ऑफिस से मदद मांगी। लगाने वाली …

इस सिलसिले में जो महिला मेरे टच में थी उसने बताया कि उसने विकी से बात की है वह कुछ न कुछ इंतजाम कर देंगे। कृतिका के मुताबिक उन्होंने विकी को फोन किया तो उन्होंने कहा कि मेरी कई फीमेल फ्रेंड्स हैं तो मैं तुम्हारी व्यवस्था कर दूंगा।’

उन्होंने बताया, ‘मुंबई पहुंचने के बाद वह विकी के ऑफिस गईं तो उन्होंने पहला सवाल किया, ‘अगर मैं तेरी हेल्प करता हूं तो मुझे क्या मिलेगा?’ कृतिका ने बताया कि वह समझ गईं कि वह क्या कहना चाहते हैं तो उन्होंने जवाब दिया, ‘जाहिर सी बात है कि अगर इंडस्ट्री में मेरा नाम हो गया तो लोग कहेंगे कि आपने मुझे कास्ट किया था।’ इस पर विकी ने जवाब दिया, ’’तू इसकी चिंता मत कर, मेरा नाम पहले से ही बहुत है, उसको भूल जा- तू मुझे ये बता कि मेरे लिए क्या कर सकती है।’’

कृतिका के बताया कि इसके बाद विकी ने उनसे कहा कि उन्होंने एक दोस्त से बात की थी वो इस समय बाहर है और एक दोस्त शेयर करना नहीं चाहती। इसके बाद विकी ने कहा कि वह शादीशुदा है वो चाहे तो उसके यहां रुक सकती है। कृतिका ने बताया कि उनकी बीवी वहां होंगी यह सोचकर वो वहां रुकने चली गईं।

लेकिन विकी ने रास्ते में ही रंग दिखाने शुरु कर दिए और उन पर भद्दे कमेंट्स करने लगा। इसके बाद कुछ दूरी पर कार से उन्हें उतार कर कहा कि उनकी पत्नी उसे लेने आ जाएगी। घर पहुंचने के बाद भी वह अपनी हरकतों से  बाज न आया और अपनी पत्नी से बचकर भद्दे इशारे करता रहा। इसके बाद उन्होंने बताया कि कैसे राहुल मोदी (उस वक्त लव रंजन के असिस्टेंट थे) से मिलवाने की बात कही और उनका रेप किया।

कृतिका ने बताया कि ‘वह मीटिंग के बहाने एक घर में ले गए। वहां पहुंचते ही विकी ने घर के दरवाजे बंद किए और उन्हें बिस्तर पर धक्का देकर, उनका पैंट उतार दिया। इसके बाद वह गिड़गिड़ाती रहीं लेकिन वह जबरदस्ती करने लगे। आखिर में अचानक उन्हें पता नहीं क्या याद आया वह पीछे हट गए। और बोले, ‘ऑटो लेकर चली जा फ्लाइट है तेरा तो।’

मनोरंजन

नहीं रहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन, लंबे समय से थीं कैंसर से पीड़ित

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा तामसी सिद्दीकी का शुक्रवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं।

8 साल से कैंसर से जंग लड़ रही सायमा ने पुणे में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन एक शूट के सिलसिले में इस वक्त अपने भाई फैजुद्दीन के साथ अमेरिका में हैं।

पिछले साल अक्टूबर में नवाज ने अपनी बहन के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट की थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से बहन को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया कि मेरी बहन को 18 साल की उम्र में ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोस हुआ था। ये उसकी इच्छा शक्ति और हिम्मत है कि वह बेहिसाब कठिनाइयों के सामने भी खड़ी रही है।

13 अक्टूबर को किए गए इस ट्वीट में नवाज ने लिखा था, “आज वह 25 साल की हो गई है। और वह अभी भी लड़ रही है। मैं डॉक्टर आनंद कोपिकर और डॉक्टर लालेश बुश्री का शुक्रगुजार हूं कि वह उन्हें लगातार हौसला देते रहे हैं। मैं रसूल पूकुट्टी का भी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इन दोनों से मिलवाया।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending