Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

#MeToo: एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा, ‘उसने मुझे बिस्तर पर धक्का दिया और मेरी पैंट उतार दी’

Published

on

#MeToo

Loading

नई दिल्ली। भारत में #MeToo मूवमेंट के जरिए महिलाएं अब खुलकर अपने साथ हुए उत्पीड़न पर अपनी बात दुनिया के सामने रख रही हैं। बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता द्वारा शुरु किए गए इस मूवमेंट के बाद से अब तक कई अभिनेत्रियां इंडस्ट्री के नामचीन लोगों पर आरोप लगा चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है।

एक्ट्रेस कृतिका शर्मा ने कास्टिंग डायरेक्टर विकी सिदाना को लेकर सनसनीखेज खुलासे किए हैं। जूम टीवी को दिए गए इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने साथ पांच साल पहले हुई घटना के बारे में बताया।

कृतिका ने बताया, ‘वह 2013 में एक ऑडिशन के सिलसिले में विकी सिदाना से मिलने गई थीं। चुने जाने के बाद उन्हें बुलाया गया था। यह सब जल्दबाजी में हुआ और वह फाइनल नहीं थीं तो उन्हें अपना टिकट बुक करवाने और रहने की व्यवस्था करने को कहा गया। उन्होंने टिकट बुक कर लिया लेकिन रहने के लिए विक्की सिदाना के ऑफिस से मदद मांगी। लगाने वाली …

इस सिलसिले में जो महिला मेरे टच में थी उसने बताया कि उसने विकी से बात की है वह कुछ न कुछ इंतजाम कर देंगे। कृतिका के मुताबिक उन्होंने विकी को फोन किया तो उन्होंने कहा कि मेरी कई फीमेल फ्रेंड्स हैं तो मैं तुम्हारी व्यवस्था कर दूंगा।’

उन्होंने बताया, ‘मुंबई पहुंचने के बाद वह विकी के ऑफिस गईं तो उन्होंने पहला सवाल किया, ‘अगर मैं तेरी हेल्प करता हूं तो मुझे क्या मिलेगा?’ कृतिका ने बताया कि वह समझ गईं कि वह क्या कहना चाहते हैं तो उन्होंने जवाब दिया, ‘जाहिर सी बात है कि अगर इंडस्ट्री में मेरा नाम हो गया तो लोग कहेंगे कि आपने मुझे कास्ट किया था।’ इस पर विकी ने जवाब दिया, ’’तू इसकी चिंता मत कर, मेरा नाम पहले से ही बहुत है, उसको भूल जा- तू मुझे ये बता कि मेरे लिए क्या कर सकती है।’’

कृतिका के बताया कि इसके बाद विकी ने उनसे कहा कि उन्होंने एक दोस्त से बात की थी वो इस समय बाहर है और एक दोस्त शेयर करना नहीं चाहती। इसके बाद विकी ने कहा कि वह शादीशुदा है वो चाहे तो उसके यहां रुक सकती है। कृतिका ने बताया कि उनकी बीवी वहां होंगी यह सोचकर वो वहां रुकने चली गईं।

लेकिन विकी ने रास्ते में ही रंग दिखाने शुरु कर दिए और उन पर भद्दे कमेंट्स करने लगा। इसके बाद कुछ दूरी पर कार से उन्हें उतार कर कहा कि उनकी पत्नी उसे लेने आ जाएगी। घर पहुंचने के बाद भी वह अपनी हरकतों से  बाज न आया और अपनी पत्नी से बचकर भद्दे इशारे करता रहा। इसके बाद उन्होंने बताया कि कैसे राहुल मोदी (उस वक्त लव रंजन के असिस्टेंट थे) से मिलवाने की बात कही और उनका रेप किया।

कृतिका ने बताया कि ‘वह मीटिंग के बहाने एक घर में ले गए। वहां पहुंचते ही विकी ने घर के दरवाजे बंद किए और उन्हें बिस्तर पर धक्का देकर, उनका पैंट उतार दिया। इसके बाद वह गिड़गिड़ाती रहीं लेकिन वह जबरदस्ती करने लगे। आखिर में अचानक उन्हें पता नहीं क्या याद आया वह पीछे हट गए। और बोले, ‘ऑटो लेकर चली जा फ्लाइट है तेरा तो।’

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending