Connect with us

मनोरंजन

राय लक्ष्मी ‘अकीरा’ से रख रही हैं बॉलीवुड में कदम

Published

on

मुंबई,दक्षिण-भारतीय,अभिनेत्री-राय-लक्ष्मी,निर्माता-निर्देशक,ए.-र-मुरुगदौस,सोनाक्षी-सिन्हा,हॉलीडे

मुंबई | दक्षिण भारतीय अभिनेत्री राय लक्ष्मी फिल्म निर्माता-निर्देशक ए.आर. मुरुगदौस निर्देशित ‘अकीरा’ से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। लक्ष्मी ने ट्विटर पर लिखा, “बॉलीवुड में अतिथि भूमिका के रूप में अपनी पहली फिल्म की घोषणा करके खुश हूं। यह ए.आर. मुरुगदौस सर की फिल्म है। ‘अकीरा’ एक अच्छी शुरुआत है।”

यह सफल तमिल फिल्म ‘मौनागुरु’ का रीमेक बताई गई है। फिल्म में अनुराग कश्यप खलनायक की भूमिका में हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियोज निर्मित इस फिल्म की शूटिग फिलहाल मुंबई में चल रही है। ‘अकीरा’ में मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी अहम भूमिका में होंगे। यह ‘गजनी’ व ‘हॉलीडे : अ सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ जैसी सफल फिल्म के बाद मुरुगदौस की तीसरी हिंदी फिल्म है।

मनोरंजन

‘बाला’ हिट होने के बाद आया आयुष्मान खुराना का रिएक्शन, कही ये बात

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं। आज कल आयुष्मान जिस फिल्म में काम करते हैं वो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो जाती है।

हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म बाला टिकट खिड़की पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म दो दिनों में ही अपनी लागत निकाल चुकी है और इसे हिट घोषित कर दिया गया है।

बाला के हिट होने के बाद उत्साहित आयुष्मान ने कहा, “मुझमें बेहतरीन फिल्में करने की भूख है। यह कुछ ऐसा है जो मुझे एक अभिनेता के तौर पर अच्छे, नए और विघटनकारी फिल्म की तलाश करने के लिए संचालित व प्रेरित करता है।”

उन्होंने आगे कहा, “वे कहते हैं कि आप अपनी सफलताओं के माध्यम से काफी कुछ सीखते हैं और अभी के इस दौर ने मुझे बताया है कि कहानियों के इस स्तर को आगे बढ़ाना चाहिए और अलग-अलग तरह की फिल्में करनी चाहिए क्योंकि किसी न किसी तरह से मेरे सिनेमा के ब्रांड का पर्याय कुछ ऐसा बन चुका है जो सामाजिक बदलाव के लिए बनती हैं।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending