Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

साजिद खान पर एक और एक्ट्रेस ने लगाया आरोप, ‘उसने मेरे प्राइवेट पार्ट…’

Published

on

साजिद खान

Loading

मुंबई। तनुश्री से बॉलीवुड में शुरु हुआ ‘#MeToo’ कैंपेन अब फिल्म इंडस्ट्री पर कहर बनकर टूटा है। अब तक इस कैंपने के जरिए कई महिलाओं ने जाने-माने बॉलीवुड कलाकारों पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। अब इन कलाकारों में मशहूर फिल्म डायरेक्टर साजिद खान का नाम भी जुड़ गया है।

साजिद खान

हाल ही में साजिद खान पर सलोनी चोपड़ा ने सनसनीखेज आरोप लगाया था कि साजिद ने उनके साथ यौन उत्पीड़न किया है। सलोनी के इन आरोपों के बाद साजिद के हाथ से ‘हाउसफुल 4’ निकल गई। उत्पीड़न के आरोपों से घिरे साजिद पर अब एक और एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

साल 2014 में आई फिल्म ‘उंगली’ की एक्ट्रेस रेचेल व्हाइट ने कहा कि उनके पास सबूत के तौर पर स्क्रीनशॉट्स तो नहीं हैं लेकिन वह बस इंतजार कर रही थी कि कोई आगे आए जिसके बाद वह भी अपनी बात रख सकें। उन्होंने कहा, “जब मैंने सलोनी चोपड़ा की दास्तां पढ़ी तो मुझे पता था कि अब मुझे भी आगे आना होगा।”

द इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक एक्ट्रेस ने कहा, “लोगों को यह जानने की जरूरत है कि यह शख्स (साजिद खान) एक सीरियल क्रिमिनल है।” MeToo कैंपेन का हिस्सा बनते हुए रेचेल ने अपनी कहानी सुनाई, “सभी को फाइनल किया जा चुका था। बस एक तीसरी लड़की बची थी। मुझे मेरी एजेंसी से एक कॉल आई जिसमें कहा गया कि साजिद को फिल्म ‘हमशकल्स’ के लिए एक तीसरी लीड एक्ट्रेस की जरूरत है।”

रेचेल ने बताया कि जब उनकी पहली बार साजिद से बात हुई तो फोन पर उन्होंने बदतमीजी की। फोन पर उन्होंने कहा, “हैलो बंगाल टाइग्रेस! तुम बंगाली बहुत हॉट होती हो।” क्योंकि रेचेल ने उन्हें अपने बारे में यह नहीं बताया था कि वह बंगाल से हैं तो उन्होंने साजिद से पूछा कि उन्हें यह कैसे पता है? जवाब में साजिद ने कहा, “मैंने तुम्हारे बारे में गूगल पर ढूंढा था डार्लिंग।”

एक्ट्रेस ने बताया कि इसके बाद साजिद की बदतमीजियां और ज्यादा बढ़ती चली गईं। उन्होंने बताया, ‘एक दिन जब साजिद की मां उनके घर पर नहीं थीं तब उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया और बेडरूम में उनके साथ बदसलूकी की।’ रिपोर्ट में दिए गए रेचेल के बयान के मुताबिक साजिद ने रेचेल के सीने को छुआ और उनके प्राइवेट पार्ट्स के बारे में अभद्र टिप्पणियां कीं। फिलहाल रचेल के इन आरोपों पर साजिद की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending