Connect with us

प्रादेशिक

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी में शामिल

Published

on

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव

नई दिल्ली। छत्त्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव होने में अब बस कुछ ही समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने सत्ता हासिल करने की पुरजोर कोशिशें शुरु कर दी हैं।

इसी बीच मौजूदा रमन सिंह सरकार को हराने के लिए रणनीति बनाने में जुटी कांग्रेस को विधानसभा चुनाव से ठीक पहले तगड़ा झटका लगा है। शनिवार को कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रामदयाल उइके ने भाजपा का दामन थाम लिया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिलासपुर में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। आपको बता दें कि उइके इस समय पाली तानाखार सीट से विधायक हैं।

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद उइके ने कहा, ‘कांग्रेस में आदिवासी नेता की उपेक्षा हुई। कांग्रेस आदिवासी हितैषी नहीं रही। कांग्रेस की कथनी और करनी में फर्क है।’ वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम डॉ रमन सिंह ने उइके की तारीफ करते हुए कहा कि उनके पार्टी में शामिल होने से पार्टी और अधिक मजबूत होगी।

प्रादेशिक

लखनऊ स्थित विकास दुबे के घर पर पुलिस ने की छापेमारी

Published

on

By

यूपी में कानपुर में हुए पुलिस पर हमले के बाद दो बड़े अपडेट सामने आ रहे हैं। जिसमें कानपुर में हुए शहीद पुलिस के जवानों को लेकर प्रदर्शन हुआ है और लखनऊ स्थित विकास दुबे के घर पुलिस ने छापेमारी की है।

इसके साथ साथ पुलिस पर हुए हमले के मुख्य आरोपी विकास दुबे के लखनऊ स्थित घर पर पुलिस ने छापेमारी भी की है। इस छापेमारी में पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर एक-एक कमरे की तलाशी ली है साथ ही घर के अंदर सभी अलमारियों को पुलिस ने खंगाला है।

फिल्मों की दुनिया की जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन

सपा कार्यकर्ताओं ने जीपीओ पर कानपुर में हुए पुलिस पर हमले में शहीद हुए जवानों को लेकर प्रदर्शन किया है। साथ ही सपा के कार्यकर्ता जब विधानसभा की ओर जाने लगे तो पुलिस ने उन्हें रोका। पुलिस के रोकने पर सपाइयों व पुलिस में झड़प भी हो गई।पुलिस से झड़प के बाद सपाईयों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया साथ ही कुछ लोगों की गिरफ्तारी की भी खबर है।

#kanpur #vikasdubey #yogiadityanath #uppolice #police #Uttarpradesh

 

Continue Reading

Trending