Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी में शामिल

Published

on

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव

Loading

नई दिल्ली। छत्त्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव होने में अब बस कुछ ही समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने सत्ता हासिल करने की पुरजोर कोशिशें शुरु कर दी हैं।

इसी बीच मौजूदा रमन सिंह सरकार को हराने के लिए रणनीति बनाने में जुटी कांग्रेस को विधानसभा चुनाव से ठीक पहले तगड़ा झटका लगा है। शनिवार को कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रामदयाल उइके ने भाजपा का दामन थाम लिया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिलासपुर में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। आपको बता दें कि उइके इस समय पाली तानाखार सीट से विधायक हैं।

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद उइके ने कहा, ‘कांग्रेस में आदिवासी नेता की उपेक्षा हुई। कांग्रेस आदिवासी हितैषी नहीं रही। कांग्रेस की कथनी और करनी में फर्क है।’ वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम डॉ रमन सिंह ने उइके की तारीफ करते हुए कहा कि उनके पार्टी में शामिल होने से पार्टी और अधिक मजबूत होगी।

उत्तर प्रदेश

मैनपुरी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, 18 घायल

Published

on

Loading

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ इलाके के कुबेरपुर गांव के रहने वाले लोग ट्रैक्टर से जनपद मैनपुरी के थाना बिछवां इलाके के गांव में एक कार्यक्रम में आए हुए थे। यहां से यह लोग अपने गांव कुबेरपुर वापस जा रहे थे। इस दौरान थाना भोगांव इलाके में ट्रैक्टर का बायर खराब होने के कारण उसकी लाइट बंद हो गई, जिसके कारण चालक ने ट्रैक्टर को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और ट्रैक्टर का बायर ठीक करने लगा।

इसी दौरान पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया, एक महिला की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में करीब 18 लोग घायल हुए हैं जिनमे तीन लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सैफई रेफर किया गया है। बाकी घायलों का इलाज मैनपुरी के जिला अस्पताल में चल रहा है सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Continue Reading

Trending