Connect with us

मनोरंजन

#MeToo : बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना ने लगाया अमिताभ बच्चन पर आरोप

Published

on

इन दिनों #MeToo कैंपेन के तहत देशभर की महिलाएं निडर होकर अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरसमेंट पर खुलकर बोल रही हैं, और आरोपियों को सामने ला रही हैं। जिसके तहत नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ के साथ ही मंत्री एम.जे.अकबर जैसे बड़े नाम शामिल हैं। इन सभी सिलेब्रिटीज पर एक या ज्यादा लोगों ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। इस कैंपेन में बॉलीवुड की ओर से लोगों को काफी सपोर्ट मिलता दिखाई दे रहा है।

हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में मी टू अभियान का समर्थन देते हुए एक ट्वीट किया था। अमिताभ बच्चन ने यहां #metoo का समर्थन किया और महिलाओं को खुलकर अपनी बात रखने की बात कही है।

अमिताभ के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने ट्विटर के जरिए लिखा कि ”यह अब तक सबसे बड़ा झूठ है। सर की फिल्म पिंक रिलीज होकर जा चुकी है। और अब आपकी एक्टिविस्ट वाली इमेज भी बहुत जल्द जाने वाली है। सच बहुत जल्द सबके सामने आएगा। उम्मीद कर रही हूं कि आप अपने हाथ चबा रहे होंगे क्योंकि अब आपको अपने नाखून भी कम पड़ जाएंगे।”

सपना ने ट्वीट कर लिखा, ‘बच्चन के सेक्शुअल मिसकंडक्ट के बारे में मैंने बहुत सी कहानियां पढ़ी हैं और उम्मीद है कि वे महिलाएं जल्द सामने आएंगी।’

अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखते हुए कहा था कि किसी भी महिला के साथ खासतौर पर वर्कप्लेस पर कभी कुछ भी गलत नहीं किया जाना चाहिए।

मनोरंजन

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज, वीडियो देखकर हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले आयुष्मान एक बार फिर गंभीर मुद्दे को मजाकिया अंदाज में लोगों के सामने पेश करने जा रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। फिल्म में आयुष्मान खुराना गे का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। ‘बाला’ जैसी हिट फिल्म देने के बाद अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर से अपनी फिल्म अगामी शुभ मंगल ज्यादा सावधान से लोगों के दिलो पर छा जाने के लिए तैयार हैं।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पोस्टर देखने के बाद फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। अब फैंस के इंतजार की घड़़ी खत्म हो गई है। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गे लव स्टोरी दिखाई जाएगी।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नज़र आएंगे। आपको बता दे कि आयुष्मान खुराना के अलावा इस फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी।

उनके साथ साथ इस फिल्म में सुनीता राजवार, मानवी गागरू, पंखुडी अवस्थी, नीरज सिंह, मनु ऋषि चड्ढा भी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन आंनद एल राय कर रहे है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending