Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

#MeToo : बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना ने लगाया अमिताभ बच्चन पर आरोप

Published

on

Loading

इन दिनों #MeToo कैंपेन के तहत देशभर की महिलाएं निडर होकर अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरसमेंट पर खुलकर बोल रही हैं, और आरोपियों को सामने ला रही हैं। जिसके तहत नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ के साथ ही मंत्री एम.जे.अकबर जैसे बड़े नाम शामिल हैं। इन सभी सिलेब्रिटीज पर एक या ज्यादा लोगों ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। इस कैंपेन में बॉलीवुड की ओर से लोगों को काफी सपोर्ट मिलता दिखाई दे रहा है।

हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में मी टू अभियान का समर्थन देते हुए एक ट्वीट किया था। अमिताभ बच्चन ने यहां #metoo का समर्थन किया और महिलाओं को खुलकर अपनी बात रखने की बात कही है।

अमिताभ के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने ट्विटर के जरिए लिखा कि ”यह अब तक सबसे बड़ा झूठ है। सर की फिल्म पिंक रिलीज होकर जा चुकी है। और अब आपकी एक्टिविस्ट वाली इमेज भी बहुत जल्द जाने वाली है। सच बहुत जल्द सबके सामने आएगा। उम्मीद कर रही हूं कि आप अपने हाथ चबा रहे होंगे क्योंकि अब आपको अपने नाखून भी कम पड़ जाएंगे।”

सपना ने ट्वीट कर लिखा, ‘बच्चन के सेक्शुअल मिसकंडक्ट के बारे में मैंने बहुत सी कहानियां पढ़ी हैं और उम्मीद है कि वे महिलाएं जल्द सामने आएंगी।’

अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखते हुए कहा था कि किसी भी महिला के साथ खासतौर पर वर्कप्लेस पर कभी कुछ भी गलत नहीं किया जाना चाहिए।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending