Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘बांबे वेल्वेट’ में अपने किरदार को लेकर नर्वस हैं करन

Published

on

मुंबई,अनुराग-कश्यप,बांबे-वेल्वेट,फिल्मकार,करन-जौहर,दिलवाले-दुल्हनिया-ले-जाएंगे,नजरिया

Loading

मुंबई | अनुराग कश्यप निर्देशित आगामी फिल्म ‘बांबे वेल्वेट’ से अभिनय की पारी शुरू कर रहे फिल्मकार करन जौहर इसे लेकर बेचैन हैं। वह इस बारे में सोचकर परेशान हैं कि फिल्म में उनके नकारात्मक किरदार को दर्शक कैसे हजम करेंगे। रोमांस-रोमांच से भरपूर ‘बांबे वेल्वेट’ में करन ने कैजाद खम्बत्ता नाम के खलनायक की भूमिका निभाई है।

करन ने यहां कहा, “मैं इसे लेकर सच में बहुत व्याकुल हूं, क्योंकि अभिनय के क्षेत्र में यह मेरा पहला कदम है।” करन इससे पूर्व यूं तो ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ फिल्म में भी अभिनय कर चुके हैं, लेकिन वह अतिथि भूमिका थी। असल जिंदगी में आमतौर पर काले परिधान में नजर आने वाले करन ने अनुराग कश्यप के चलते इस फिल्म में सभी रंगों के कपड़े पहने हैं। वह कहते हैं कि अनुराग किसी के नाज-नखरे नहीं सह सकते। करन ने कहा, “मैं सेट पर नखरे नहीं कर सकता था। अनुराग ऐसे व्यक्ति नहीं हैं, जिनसे नाज-नखरे करके अपनी बात मनवाई जा सके। उनका नजरिया बेहद स्पष्ट है।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending