Connect with us

मनोरंजन

आंखों में आंसूओं के साथ दीपिका ने शेयर किया विडियो, बताया क्या हुआ था उनके साथ!

Published

on

दीपिका पादुकोण

मुंबई। अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ कड़वी यादें अपने फैंस से शेयर की हैं। डिप्रेशन के दौर की यादों को साझा करते हुए दीपिका की आखें भर आई। दीपिका ने बताया कि डिप्रेशन के दौरान उन्हें किसी से भी बात करने का मन नहीं करता था। दीपिका को लगता था कि उन्हें कोई नहीं समझ पाएगा। दीपिका ने उन दिनों की बात का जिक्र करते हुए बताया कि उन्हें सुबह बिस्तर से उठना बिल्कुल पसंद नहीं था। वो केवल सोना चाहती थीं क्योंकि उन्हें ये बचने का सबसे बेहतर तरीका लगता था।

View this post on Instagram

#NotAshamed

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

विडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि अपने मुश्किल भरे दिन की बाते बताते हुए दीपिका की आंखें कई बार भर आईं। दीपिका ने बताया कि वह लोगों से घिरे रहने पर असहज महसूस करती थीं। उन्हें यह डर सताता था कि अगर वह ‘लो’ फील करने लगेंगी तो सबके सामने कैसे ब्रेक डाउन होंगी। अपने भावों को कब तक छिपा कर रह पाएंगी। उन्होंने कहा कि सबकुछ सही दिखाने के लिए मुझे स्माइल करना पड़ता था, हंसना पड़ता था और यही मेरे लिए सबसे मुश्किल होता था।

दीपिका ने कहा, मैं सोचती हूं कि काश उस वक्त में किसी शख्स से मिली होती जो मेरी समस्या समझ पाता तो शायद डिप्रेशन से उबरना आसान रहा होता। दीपिका ने कहा, ‘जिस दिन मुझे डिप्रेशन का मतलब समझ आया, इससे उबरना आसान हो गया। उम्मीद है लोगों को मेरी कहानी से मदद मिलेगी।’

मनोरंजन

10वें दिन सलमान की ‘भारत’ को लगा झटका, कमाए मात्र इतने करोड़

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने बॉक्स ऑफिस पर 10 दिन पूरे कर लिए हैं लेकिन फिल्म अभी भी 200 करोड़ क्लब से काफी दूर है।

10वें दिन फिल्म की कमाई में फिर गिरावट देखने को मिली। शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 5 करोड़ के आस-पास रहा। इस कलेक्शन के साथ फिल्म अब तक 185 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

आपको बता दें कि फिल्म ने पहले ही हफ्ते में ही 179.60 करोड़ की शानदार कमाई कर डाली थी लेकिन उसके बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिली।

क्रिटिक्स की मानें तो फिल्म की कमाई में शनिवार और रविवार को उछाल देखा जा सकता है। अगर उम्मीद के मुताबिक फिल्म के कलेक्शन में उछाल आता है तो सलमान की ये फिल्म अपने दूसरे वीकेंड में 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

फिल्म भारत एक व्यक्ति और देश की कहानी है, जिसमें सलमान खान को 5 अलग-अलग लुक्स में नजर आए हैं। इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending