Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘फ्राइडे’ से पुराने रंग में लौटे गोविंदा, फिल्म देखकर हो जाएंगे हंसने पर मजबूर!

Published

on

फ्राईडे

Loading

मुंबई। एक्टर गोविंदा एक बार फिर फिल्म ‘फ्राइडे’ के जरिए कॉमिडी का तड़का लगाने लौट आए हैं। फिल्म ‘फ्राइडे’ आज रिलीज के साथ लोगों को गुदगुदाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में गोविंदा अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म के ट्रेलर में गोविंदा और वरुण शर्मा की जबरदस्त ट्यूनिंग देखने को मिली थी।

फ्राईडे

 

अभिषेक डोगरा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता इश्तियाक खान एक विक्रेता की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के दूसरे अभिनेताओं में गोविंदा व वरुण शर्मा भी हैं साथ ही फ़िल्म में दीगंगना सूर्यवंशी, संजय मिश्रा,बृजेन्द्र काला, राजेश शर्मा जैसे मझे हुए कलाकार भी कॉमेडी का तड़का लगते नजर आएंगेl

हालांकि एक्टर इश्तियाक इससे पहले ‘तमाशा’ व ‘जौली एलएलबी’ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इश्तियाक ने एक बयान में कहा, “मैं फिल्म का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं। गोविंदा जैसे सुपरस्टार के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है। मैं एक विक्रेता की भूमिका निभा रहा हूं, जो बहुत चालाक है और वह अपने फायदे के लिए किसी को भी नुकसान पहुंचा सकता है।”

गोविंदा के साथ स्क्रीन साझा करने पर इश्तियाक ने कहा, “मैं उनका आदर करता हूं और उन्हें अपना मार्गदर्शक मानता हूं। मैं गोविंदा का बड़ा प्रशंसक हूं। मैं बहुत सारी चीजें जैसे डॉयलाग बोलना व चेहरे के भावों को बदलना उनसे सीखा है। हमने शूटिंग के दौरान साथ में काफी आनंद उठाया।”

फिल्म ‘फ्राइडे’ में वरुण शर्मा का करिदार गोविंदा के साले का है, जो एक असफल सेल्समैन भी है। वहीं गोविंदा का रोल एक थीयेटर आर्टिस्ट का है, जिसका दूसरी लड़की से अफेयर चल रहा है। पत्नी के घर से जाने पर गर्लफ्रेंड आती है, लेकिन कुछ ही देर में उनका साला भी घर पहुंच जाता है और फिर दिखाई देता है कहानी का कॉमिक ट्विस्ट।

ट्रेलर में कई ऐसे कॉमिडी पंच से भरे डायलॉग हैं जो दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देंगे। गोविंदा की कॉमिक टाइमिंग हमेशा की तरह अच्छी नजर आ रही है। उनकी डायलॉग डिलिवरी आपको उनकी पुरानी फिल्मों की याद दिलाएगी।

बता दें कि, निर्देशक अभिषेक डोंगरा की फिल्म ‘फ्राईडे’ में गोविंदा और वरुण शर्मा के अलावा संजय मिश्रा और बृजेन्द्र काला जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आएंगे ‘गोविंदा’ की माने तो वह स्वयं संजय मिश्रा और बृजेन्द्र काला जैसे बेहतरीन कलाकारों की अदायगी के मुरीद हैं।

गोविंदा बातचीत के दौरान अभिनेता बोले की इंड्रस्ट्री में अगर अनुपम खेर व शक्ति कपूर के बाद किसी का नाम आता है तो वह है बृजेन्द्र काला।  उन्होंने वार्ता के दौरान कहा की फ़िल्म फ्राइडे की पूरी टीम ने काबिल-ए-तारीफ काम किया है।

ऐसे में देखना दिलचस्प हो जाता है की यह फ़िल्म रुपहले पर्दे पर आने के बाद दर्शकों के दिल में अपना जादू बिखेरने में कितनी कारगर सिद्ध होती है। ज्ञात हो की यह फिल्म पहले मई 2018 में रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसे 12 अक्टूबर को (आज)रिलीज किया जा रहा है।

रिपोर्ट- द्वारकेश बर्मन

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending