Connect with us

मनोरंजन

#Metoo कैम्पेन पर राधे मां ने दे दी ऐसी सलाह, सुन कर आप रह जाएंगे हैरान

Published

on

बॉलीवुड में आजकल एक मुद्दा तूल पकड़ा हुआ हैं। वो मुद्दा हैं, सेक्सुअल हैरेसमेंट। बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के मामले के बाद बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के जरिए तमाम महिलाओं ने अपने खिलाफ हुए हैरेसमेंट पर खुलकर आवाज उठानी शुरू कर दी है।

अब तक कई बड़े नाम नाना पाटेकर, आलोक नाथ, एम जे अकबर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। इन सबके बीच कई बड़े स्टार ने पूरे कैंपेन को अपना सपोर्ट किया है। इस हंगामे के बीच विवादों में रहने वाली धर्म गुरु राधे मां का रिएक्शन भी सामने आया है। राधे मां ने #MeToo मूवमेंट पर मीडिया से बातचीत की।

मी टू कैंपेन के बारे में बात करते हुए राधे मां ने कहा, “ये गलत हो रहा है, पर मैं चाहती हूं कि जब अत्याचार हो औरत उसी टाइम अपनी आवाज उठाए।” राधे मां के अनुसार घटना के वक्त ही महिलाओं को अत्याचार के खिलाफ अवाज बुलंद करनी चाहिए।

बता दें, नाना पाटेकर समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है। नाना और आलोक नाथ को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। आलोक नाथ से 10 दिन में जवाब मांगा गया है। जहां नाना को सिंटा ने, वहीं आलोक नाथ को FWICE ने नोटिस भेजा है।

मनोरंजन

नहीं रहीं अक्षय की मां, 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, बॉलीवुड में शोक की लहर!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना की पहली पत्नी और अक्षय खन्ना की मां गीतांजली खन्ना का शनिवार रात 70 साल की उम्र में निधन हो गया। वह लंबे समय से दिल की बीमारी से पीड़ित थीं।

गीतांजलि और अक्षय शनिवार सुबह 11 बजे  फार्महाउस आए थे। दोपहर में गीतांजलि को बेचैनी हुई। इसके बाद उन्‍हें एक लोकल डॉक्‍टर को दिखाया गया। डॉक्टर ने उन्‍हें कुछ दवाइयां दी।

दवाइयां लेने के बाद गीतांजलि सो गईं। रात में अक्षय ने जब उनको चेक किया तो बॉडी टेम्‍प्रेचर लो था। तो अक्षय ने राहुल को बुलाया और दोनों उन्‍हें लेकर सिविल हॉस्पिटल पहुंचे और वहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें, गीतांजलि और विनोद की शादी 1971 में हुई थी और 1985 में दोनों का तलाक हो गया था। उनकी मौत के बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं उनके दोनों बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्न सदमे में हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending