Connect with us

मनोरंजन

तीन बार शादी कर चुके हैं शाहरुख खान, किताब में हुआ चौंका देने वाला खुलासा!

Published

on

शाहरुख खान

मुंबई। बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान अपनी फिल्मों के लिए मशहूर तो हैं ही साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी फेमस हैं। बीते दिन उनकी पत्नी गौरी खान का 48वां जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।

शाहरुख खान

वैसे तो हर किसी को पता है कि शाहरुख और गौरी की शादी साल 1991 में हुई थी लेकिन आज हम जो बताने जा रहे हैं वो शायद ज्यादा लोगों को पता नहीं होगा।

आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख और गौरी की शादी एक बार नहीं बल्कि 3 बार हो चुकी है। दोनों ने सबसे पहले कोर्ट मैरिज की थी फिर मुस्लिम धर्म के मुताबिक शादी हुई इसके बाद हिंदू रिति-रिवाजों से शादी हुई।

मुश्ताक शेख की किताब ‘शाहरुख केन’ में ऐसे ही कई चौंका देने वाली बातें लिखी हैं। शाहरुख लिखते हैं-एक दिन मैंने गौरी को उसके घर छोड़ा, जैसे ही वो गाड़ी से उतरी तो मैंने उससे कहा- मैं तुमसे शादी करूंगा? इसके बाद मैं बिना उसका जवाब सुने वहां से चला आया।

शाहरुख हमेशा से ही गौरी के लिए पोजेसिव रहे हैं। एक मैगजीन में अपने आर्टिकल में शाहरुख ने कहा था-उस समय गौरी को लेकर मेरी दीवानगी बेहद बढ़ चुकी थी। अगर वो स्विमसूट पहनती या अपने बाल खुले रखती तो मैं उससे लड़ने लगता था।

शादी के बाद शाहरुख खान गौरी को हेमा मालिनी से मिलाने पहुंचे थे। लेकिन वह नहीं मिली। शाहरुख खान कहते हैं- यह दिन इंडस्ट्री में हमारे के लिए अपमान का दिन था। यह गौरी की सुहागरात थी जो एक घटिया से मच्छर भरे कमरे में किसी का इंतजार करते हुए कटी।

 

मनोरंजन

VIDEO : Sushant Singh Rajput की मौत के बाद Rhea Chakraborty ने पहली बार बयां किया दर्द

Published

on

By

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने उनके साथ की अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए चीजें बयां की हैं।

रिया चक्रवर्ती ने अपनी पोस्ट में लिखा कि अभी भी अपनी भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। रिया ने सुशांत को याद करते हुए लिखा कि आप ही वो हैं, जिन्होंने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया।

#SushantSinghRajput #RheaChakraborty #MahaCmCbiForSSR #cbienquiryforsushant

Continue Reading

Trending