Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

स्टाइलिश आउटफिट्स में दिखीं दीपिका पादुकोण, तस्वीरें वायरल

Published

on

Loading

फिल्म ‘पद्मावत’ में रानी पद्मावती के लीड रोल में नज़र आ चुकी बालीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अब अपकमिंग फिल्म में एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के लीड रोल में नजर आएंगी।

इन्हीं खबरों के बीच दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। एयरपोर्ट की उनकी फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन वायरल फोटो में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह इस दौरान वाइट ड्रेस में नजर आईं।

आप दीपिका की इस फोटो में देख सकती हैं कि वह वाइट कलर की शर्ट-धोती टाइप लांग ड्रेस पहनी हुई हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ब्लैक कलर के फ्लैड सैंडल के साथ साथ लाइट मेकअप किया हुआ है। इसके साथ ही हेयर में  बन बनाया हुआ है।

आपको बता दें कि मोस्‍ट फैशनेबल डीवा की लिस्‍ट में दीपिका नाम सबसे ऊपर है। उनका स्‍टाइलिश अंदाज और ड्रेसिंग सेंस हर वक्‍त लाइमलाइट में बना रहता है। रेड कार्पेट से लेकर एयरपोर्ट लुक तक उनका स्‍टाइल बेहद यूनिक होता है।

Image And Video Credit : Deepika Padukone Instagram

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending