Connect with us

मनोरंजन

सलमान खान ने तोड़ा घर का नियम, बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता!

Published

on

सलमान खान

मुंबई। बिग बॉस  सीजन 12 इस बार नए कलेवर में वापस आया है। इस बार शो के फॉर्मेट के मुताबिक कंटेस्टेंट्स ने जोड़ियों में घर में एंट्री ली है। इस बार वीकेंड के वार में हर बार की तरह घरवालों को सेलेब्रिटी से मिलने का मौका मिलेगा।

सलमान खान

इस बार घर में आने वाले सेलेब्रिटी कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार गोविंदा हैं। एपिसोड की शुरुआत में आपको सलमान के ‘पार्टनर’ गोविंदा घर के अंदर नजर आएंगे। चौंकाने वाली बात ये है कि इस एपिसोड में घर में गोविंदा के साथ सलमान भी नजर आने वाले हैं।

सलमान खान

एपिसोड की शुरुआत ही गोविंदा और सलमान के पॉपुलर सॉन्ग पार्टनर से हुई। इस दौरान सलमान और गोविंदा बिग बॉस के घर के अंदर ही नजर आए। उन्हें घरवालों की तरह ही सॉन्ग के अलार्म से उठाया गया। दोनों ने उठकर बिग बॉस को गुड मॉर्निंग कहा।

इस दौरान सलमान खान गोविंदा को नाश्ता ऑफर करते नजर आए। लेकिन गोविंदा अपने घर से लाए चने खाते ही नजर आए और ये चने उन्होंने सलमान को भी खिलाए।

इसके बाद सलमान खान ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स की तस्वीरें दिखाकर गोविंदा से किसी को नॉमिनेट करने को कहा, तो गोविंदा ने शाहरुख खान का नाम लिया, मगर वो उनके रोमांटिक अंदाज के कारण बच गए।

इस तरह एक-एक करके संजय दत्त, सनी देओल, अक्षय कुमार सबका नाम कैंसल हो गया और आखिर में उन्होंने अनुप जलोटा का नाम लिया।

सलमान और गोविंदा बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन डिस्कस कर रहे थे जिसका पता लगते ही बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

इसके बाद दोनों सुपरस्टार अपना नाश्ता लेकर घर से वापस आ गए। सलमान ने बिग बॉस के घर से बेघर होने पर कहा कि ऐसा उन्होंने जानबूझ कर किया था। सलमान नहीं चाहते थे कि वो ज्यादा देर तक बिग बॉस के घर में रहे।

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आज ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी भी लीड रोल में दिख रही हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर –

Continue Reading

Trending