Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

PHOTOS : प्रिसेंस बन रैम्प पर उतरीं बच्चन परिवार की बहू, आराध्या ने पहनी हूबहू ड्रेस

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर अपना जलवा बिखेरने के लिए दोहा में फैशन वीकेंड इंटरनेशनल 2018 में रैम्प वॉक करती नजर आईं। ऐश्वर्या, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन व्हाइट और रेड कलर के गाउन में गजब की खूबसूरत नजर आ रही थी।

इस फैशन शो के दौरान आराध्या भी ऐश्वर्या के साथ थीं। फैशन शो में बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या की बेहद शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिली।

आराध्या ने ऐश्वर्या की तरह गाउन पहनकर रैम्प वॉक किया। इस दौरान दोनों मां-बेटी एक दूसरे को किस करती भी नजर आईं।

View this post on Instagram

❤️ In Doha

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या ने इस इवेंट की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस इवेंट में ऐश्वर्या ने काफी बेहद बोल्ड पोज़ दिए है। उनके फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। हर जगह ऐश्वर्या के इस लुक की खूब तारीफें हो रही हैं।

PHOTOS  :

CREDIT : GOOGLE

CREDIT : GOOGLE

View this post on Instagram

?Happy Birthday my Mickling??? ?Love Forever ?

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending