Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की इतनी हॉट फोटोज, फैंस देखकर हुए बेकाबू!

Published

on

शमा सिकंदर

Loading

मुंबई। छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली शमा सिकंदर इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में बहुत पॉपुलर है। हाल ही में उनकी कई वेब सीरीज आईं जिनमें उनका हॉट अवतार लोगों को देखने को मिला।

 

View this post on Instagram

 

Sexy does not come from the shape of a body, but the fire in a soul….#abdilkisunn

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

लोग उन्हें देखकर हैरान रह गए कि टीवी पर आम लड़की का किरदार निभाने वाली इतना हॉट किरदार भी निभा सकती है। शमा वेब सीरीज के अलावा सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी फेमस है। सोशल मीडिया पर उनकी हॉट फोटोज का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है।

 

View this post on Instagram

 

A free spirit is just an old soul with all its karma paid… needing to prove nothing…. #abdilkisunn

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

इस टीवी अभिनेत्री ने अपनी हालिया तस्वीरों के जरिये बोल्डनेस का जो कहर ढहाया है उसे देख आप हैरान रह जाएंगे। आमिर खान के साथ ‘मन’ फिल्म में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी कलाकार शमा सिकंदर ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘किसी और के लिए यह टैन हो सकता है, लेकिन मेरे लिए यह दिमागी सुकून है’

 

View this post on Instagram

 

Loving your body ONLY when it’s in perfect shape is like loving your kids ONLY when they’re well behaved…. #abdilkisunn

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

शमा की इन तस्वीरों में वो बेहद हॉट नजर आ रही हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि शमा सिकंदर इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रैंड जेम्स मीलिनॉर के साथ छुट्टियां मना रही हैं। शमा की ये फोटोज इन्हीं छुट्टियों की है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending