Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

PHOTOS : फिल्म लवयात्रि की हुई स्क्रीनिंग, सलमान को छोड़ ये बॉलीवुड स्टार्स आए नज़र

Published

on

Loading

बाॅलीवुड दबंग यानी एक्टर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवयात्रि’ 5 अक्टूबर को रिलीज हुई है। गौरतलब है कि ‘लवयात्रि’ में आयुष के अलावा एक्ट्रेस वरीना हुसैन भी लीड रोल में नजर आएंगी।
सलमान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘लवयात्रि’ गुरुवार रात काे स्क्रीनिंग की गर्इ, जिसमें बाॅलीवुड के कर्इ जाने-माने स्टार्स नजर आए। जानकारी के मुताबिक – आयुष की इस फिल्म के गाने दर्शकाें काे बेहद पसंद आए, अब देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या रिकाॅर्ड बना पाती है। बॉलीवुड स्टार्स कुछ इस अंदाज में नज़र आएं।
देखें PHOTOS :

एक्टर रोनित रॉय एक्टर अनिल कपूर एक्टर कार्तिक आर्यन एक्टर वरुण शर्मा सलमान खान तो नहीं लेकिन उनके भाई सोहेल खान नज़र आएं थे।एक्टर जैकी भगनानी फिल्म निर्देशक डेविड धवन बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा फिल्म स्क्रीनिंग में हीरो आयुष शर्मा नज़र आएं।एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 

IMAGES COPYRIGHT: GOOGLE 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending