Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दिल्ली : सट्टेबाजी के आरोप में 3 गिरफ्तार

Published

on

Loading

 

नई दिल्ली| दिल्ली पुलिस ने रविवार को आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सट्टा लगाने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि एक सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उत्तरी दिल्ली के पुरानी सब्जी मंडी इलाके में एक घर पर छापेमारी करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गौरव (30), अमित शर्मा (32) और मोहित (32) के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने कहा, “इस गिरोह ने 75 लाख रुपये का सट्टा लगाया था। उनके पास से एक बेटिंग शीट, एक लैपटॉप और 10 मोबाइल फोन जब्त किए हैं।”

विश्वकप की शुरुआत के बाद से राजधानी दिल्ली में सट्टेबाजी गिरोह के पर्दाफाश का यह दूसरा मामला है।

भारत और बांग्लादेश के बीच 19 मार्च को नॉक आउट मुकाबले के दौरान दिल्ली पुलिस ने एक 57 वर्षीय व्यक्ति को सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया था।

उत्तर प्रदेश

मैनपुरी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, 18 घायल

Published

on

Loading

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ इलाके के कुबेरपुर गांव के रहने वाले लोग ट्रैक्टर से जनपद मैनपुरी के थाना बिछवां इलाके के गांव में एक कार्यक्रम में आए हुए थे। यहां से यह लोग अपने गांव कुबेरपुर वापस जा रहे थे। इस दौरान थाना भोगांव इलाके में ट्रैक्टर का बायर खराब होने के कारण उसकी लाइट बंद हो गई, जिसके कारण चालक ने ट्रैक्टर को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और ट्रैक्टर का बायर ठीक करने लगा।

इसी दौरान पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया, एक महिला की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में करीब 18 लोग घायल हुए हैं जिनमे तीन लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सैफई रेफर किया गया है। बाकी घायलों का इलाज मैनपुरी के जिला अस्पताल में चल रहा है सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Continue Reading

Trending